Home » मनोरंजन » Malaika Arora reaction to Arjun Kapoor BTS video of going bald
 

Video: पानीपत के लिए सर पर कटोरा रखकर अर्जुन कपूर ने मुंढाए थे बाल, पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा ने ये किया रिएक्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2019, 15:11 IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सदाशिव राव के किरदार के लिए अर्जुन कपूर ने बाल मुंढाए थे. उन्होंने इस फिल्म के लिए जिस तरह से अपना लुक बदला था इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 अर्जुन कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा है फिल्म रिलीज होने वाली है। मैंने जनवी में यह वीडियो शूट की थी जब हम फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे और न्यू ईयर ब्रेक के बाद.... भाउ का किरदार निभाकर बहुत खुश हूं. 48 घंटे बचे हैं.

इस वीडियो में दिखाया गया कि कैसे अर्जुन ने अपने बाल मुंढाए हैं. इस दौरान अर्जुन के सर पर कटोरा रखकर उनके बालों को काटा गया था. इसी के साथ उनकी मुछों और आईब्रो को भी सही किया गया था. सोशल मीडिया पर आते ही इस पर फैंस के कमेंट्स एंड लाइक्स आ रहे हैं. इसी के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी इस वीडियो को लाइक किया है.

बताते चलें कि पानीपत फिल्म में मुगलों और मराठा के बीच के युद्ध की कहानी दिखाई गई है. फिल्म का ट्रेलर और गाने लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वेल अब देखते हैं कि सिनेमाघर में आने के बाद दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की हुई कैप्टेंसी टास्क में जबरदस्त लड़ाई, एक दूसरे को कहा-'गटर'

First published: 4 December 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी