Home » मनोरंजन » Malaika ready to patch up with Arbaaz Khan after break up!
 

'ब्रेक-अप' के बाद अरबाज के साथ 'पैच-अप' को मलाइका तैयार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2016, 15:49 IST

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा के बीच ब्रेक अप की खबरें तो सभी ने सुनी हैं. यहां तक की इस जोड़ी ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलगाव की भी जानकारी मीडिया से साझा की थी. लेकिन अब दोनों के बीच की खाई भरती नजर आ रही है.

मीडिया को जारी बयान में दोनों ने लिखा था, "हमने अभी तक शांति बनाए रखी, लेकिन इस विषय पर इतनी गलतफहमी हो रही है कि हमारे परिवार इससे प्रभावित हो रहे थे. सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए हम यह संयुक्त बयान जारी कर बता रहे हैं. हमारी तरफ से जो भी स्रोत बातें कर रहे हैं वो झूठी सूचना दे रहे हैं." 

पढ़ेंः 'सलमान की फिल्म और शाहरुख का अभिनय सबसे घटिया'

उन्होंने आगे  लिखा, "अभी तक हमने अपने निजी मामले पर चुप्पी साधी हुई थी. हम दोनों का बच्चा है. परिवार है. इस वजह से अभी तक हमने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा था. यह सच्चाई है कि हम दोनों ने दूरी बना ली है. हम दोनों अलग हो गए हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि लोग कुछ भी सोचें, समझें और फिर अटकलें लगाएं."

हालांकि अब दोनों के बीच के संबंधों में सकारात्मक बदलाव की बात सामने आ रही है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें, तो मलाइका ने अब वापस अरबाज और अपने परिवार के पास जाने का फैसला ले लिया है. इसकी वजह उनकी बहन अम्रता और मां जॉयसे को बताया जा रहा है.

वीडियोः खल्लास वीरप्पन में ज़रीन खान का हॉट अंदाज

दोनों ने मलाइका को समझाते हुए सलाह दी कि क्यों उसे अरबाज से अपनी शादी को खत्म नहीं करना चाहिए. इसके बाद मलाइका अपनी शादी को एक दूसरा मौका देने को तैयार भी दिखीं. 

अगर सबकुछ सही रहा तो आने वाले कुछ ही दिनों में मलाइका वापस अरबाज के पास पहुंच जाएंगी. 

पढ़ेंः इन 8 ईरानी मॉडल्स का कुसूर सिर्फ इतना था कि ये इंस्टाग्राम पर थीं

वहीं, अरबाज के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं होगा, क्योंकि वो मलाइका के फैसले से खुश नहीं थे और चाहते थे कि दोनों साथ ही रहें. अब बस जल्द ही दोनों के एक साथ हो जाने के आधिकारिक बयान का इंतजार भर रह गया है.

First published: 18 May 2016, 15:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी