Home » मनोरंजन » Malayalam actor Kollam Ajith passes away on Thursday Morning
 

Shocking: इस बड़े एक्टर की मौत से सदमें में फिल्म इंडस्ट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 10:02 IST

मलयालम इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. दरअसल, मलयालम फिल्मों के दिग्गज एक्टर का गुरुवार को निधन हो गया. मलयालम एक्टर कोल्लम अजीत ने गुरुवार की सुबह अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि कोल्लम अजीत पेट से संबंधित बीमारी से ग्रस्त थे. उनका इलाज केरला के कोच्चि के एक प्राइवेट हॉस्पीटल में चल रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ की तमाम फिल्मों में काम करने वाले कोल्लम अजीत ने गुरुवार की सुबह 3:40 बजे इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. कोल्लम अजीत की मौत से उनके फैंस में मायूस है, उन्होंने अपना चहेता स्टार खो दिया है.

 

आपको बता दें, कोल्लम अजीत ने साल 1983 में सिल्वर स्क्रीन पर पद्मार्जन के साथ फिल्म 'परन्नू परन्नू परन्नू' से डेब्यू किया था. हालांकि कि अजीत करीब 6 साल तक विलेन और सपोर्टिंग रोल्स में नजर आए थे लेकिन इसके बाद साल 1989 में आई फिल्म 'अग्निपरिवेश्म' में उनको लीड रोल निभाने का मौका मिला था.

ये भी पढ़ेंः ये एक्ट्रेस रो कर बोली- मुस्लिम हूं इसलिए नहीं मिल रहा मुंबई में घर

अगर अजीत की कुछ चुनिंदा बेस्ट फिल्मों की बात करें तो इनमें युवाजनोत्सवम, नाडोडिकट्टू, नंबर 20 मद्रास मेल, निर्णयम, आराम थामपुरन, ओलोम्पियन एंटोनी एडम और वेलेत्तन फिल्म शामिल है. मलयालम के अलावा कोल्लम अजीत ने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में भी काम किया था.

First published: 5 April 2018, 10:02 IST
 
अगली कहानी