Home » मनोरंजन » Malayalam actress Priya prakash varrier says thanks to her fans after success of her first song on internet, Priya Prakash latest video
 

वैलेंटाइन वीक पर छाई प्रिया प्रकाश ने कुछ यूं किया अपने चाहने वालों का शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2018, 12:53 IST

इन दिनों इंटरनेट पर एक तीखे नैन नक्श वाली खूबसूरत लड़की ने सनसनी मचाई हुई है. क्यूट अंदाज में आंख मटकाने वाली इस लड़की ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. प्रिया प्रकाश नाम की इस मलयाली एक्ट्रेस ने फिल्म 'ओरू अदार लव' में नजर आएगी. इस फिल्म के गाने 'मानिक्या मलरया पूर्वी' से प्रिया ने इंटरनेट पर सनसनी मचाई है.

 

बता दें कि फिल्म में प्रिया प्रकाश वॉरियर एक स्टूडेंट बनी हैं, वहीं असेंबली में खड़े होते हुए अपने एक दोस्त से आंखों ही आंखों में बात करती हैं. फिल्म के इस पूरे गाने में प्रिया महज 30 सेकेंड के लिए स्क्रीन पर नजर आती हैं.

ये भी पढ़ेंः आंख मारकर दिल जीतने वाली लड़की की सिंगिंग पर भी हो जाएंगे फिदा, वीडियो हो रहा है वायरल

इन कुछ ही पलों में प्रिया अपनी नजरें उठाती और झुकाती हैं, फिर बौहें मटकाती हैं, आंखों से शरारत कर आंख मारती हैं. इसके बाद वह मीठी सी मुस्कान देती हैं. कुछ ही समय में वह एक साथ इतने सारे एक्सप्रेशन देती हैं कि सभी उनकी इस अदा कायल हो गए हैं.

 

पहले अपनी अदायगी और फिर सिंगिंग वीडियो (चन्ना मेरेया) के जरिए इंटरनेट पर इतना प्यार पाने वाली इस एक्ट्रेस ने सभी से मिले प्यार और सपोर्ट के लिए खास अंदाज में शुक्रिया कहा है. इसके लिए प्रिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक खूबसूरत वीडियो फिर किया है. इस वीडियो में भी वह अपनी बौहैं उसी तरह मटकातीं और मुस्कुरातीं नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में प्रिया प्रकाश ने लिखा है, ‘आप सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया.. मुझे इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए. मैं हर किसी को तो रिप्लाई नहीं कर पा रही हूं. लेकिन मैं आप तक पहुंचने की पूरी कोशिश करूंगी. तब तक आप अपना प्रेम यूं ही मुझपर बरसाते रहें.’

First published: 13 February 2018, 12:53 IST
 
अगली कहानी