Home » मनोरंजन » Malayalam Actress Sanusha Santhosh molested on a train when she was travelling in maveli express, man arrest
 

ट्रेन में सफर कर रही एक्ट्रेस के इस नाजुक अंग पर रखा हाथ, जानिए फिर क्या हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2018, 16:03 IST
(Representable image )

ट्रेन में सफर कर रही एक मलयाली एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. सानुषा नाम की एक्टरेस के साथ मवेली एक्सप्रेस में सफर के दौरान ये हादसा हुआ. सानुषा मवेली एक्सप्रेस ट्रेन में अपर बर्थ पर सो रहीं थीं, तो एक आदमी ने आकर उनके होंठ पर हाथ रख दिया. इसके बाद उन्होंने सफर कर रहे बाकी यात्रियों से मदद की गुहार लगाई लेकिन सानुषा की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया.

 

बता दें कि 23 वर्षीय सानुषा मंगलुरु सेंट्रल से तिरुवनंतपुरम की तरफ मवेली एक्सप्रेस में सफर करने के दौरान आराम से सोते समय जब एक शख्स ने आकर उनके होंठ पर हाथ रखा, तो वो दंग रह गईं. उन्होंने तुरंत गलत हरकत करने वाले उस शख्स का हाथ पकड़ कर मरोड़ दिया. इस दौरान सानुषा ने नीचे की बर्थ पर सो रहे व्यक्ति से मदद मांगी लेकिन मायूसी मिली.

 

इस दौरान सानुषा ने मदद के लिए जोर से आवाज लगाई. इस दौरान पूरे बोगी से केवल दो लोग ही उनकी मदद को आगे आए. इन दोनों लोगों ने पहले तो टीटी को ढूंढा, तब तक सानुषा ने गंदी हरकत करने वाले आरोपी को कसकर पकड़े रखा. टीटी के आने के बाद इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी. अगले ही स्टेशन पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रेलवे पुलिस ने सानुषा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और उसे 14 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: अपने 40वें बर्थडे का 'नॉटी केक' देख शर्म से पानी-पानी हुईं अमृता अरोड़ा

सानुषा ने अपने साथ हुई घटना के जिक्र में कहा, "अगर यही बात मैं सोशल मीडिया पर लिखती तो हर कोई मेरे साथ सहमत होता लेकिन असल में कोई मेरी मदद को आगे नहीं आया. मेरे खयाल से लोग केवल फेसबुक पर ही विरोध दर्ज कराते हैं." 

First published: 2 February 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी