Home » मनोरंजन » Mallika Dua's father rebukes actress Twinkle Khanna for defending Akshay Kumar comedy show controversies
 

अक्षय के बचाव में उतरी ट्विंकल खन्ना पर जमकर बरसे विनोद दुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2017, 10:53 IST

कॉमेडियन मल्लिका दुआ के पिता ने बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक्टर अक्षय कुमार के समर्थन में खड़ीं पत्नी ट्विंकल खन्ना को आड़े हाथों लिया है.

अक्षय कुमार ने लाॅफ्टर चैलेंज में कॉमेडियन से कहा था, "मल्लिका जी, आप बेल बजाओ, मैं आपकी बजाऊंगा." इस बयान के बाद एक्टर की खूब आलोचना हुई थी. मल्लिका के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने इसे लेकर फेसबुक पर अक्षय कुमार को जमकर सुनार्इ थी, जिसके बाद उनके समर्थन में उतरते हुए पत्नी ट्विंकल ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा था कि हास्य को सही संदर्भ में लिया जाना चाहिए.

इसके बाद सोमवार को ट्विंकल ने दो जोक ट्विटर पर लिखे थे, जिनका संबंध उनके पति से था. पहला जोक था-अक्षय कुमार की मनपसंद कार कौन सी है? जवाब लिखा था-बेल गाड़ी. दूसरा जोक था-अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते है. नीचे लिखा था-वह कुछ दुआ सुनना चाहते हैं.

लेकिन विनोद दुआ को यह जोक्स पसंद नहीं आए और उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ट्विंकल खन्ना ने लाफ्टर चैलेंज विवाद का जवाब दिया है. यह एक शर्मसार पत्नी की तरफ से उदासीन बहाना है. उन्होंने लिखा, अक्षय भविष्य में "मल्लिका जी, आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं" जैसी भद्दी बात कहने से बचेंगे. हम इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहते.

गौरतलब है कि चैनल ने भी मल्लिका द्वारा अक्षय पर उठाए गए सवालों को लेकर उनसे कुछ वैध सवाल किए थे. चैनल ने कहा था कि मल्लिका ने यह बात उसी समय क्यों नहीं उठाई जब यह घटना हुई थी, लेकिन इसके बाद भी मल्लिका बिना किसी परेशानी के उनके साथ शूटिंग करती रहीं.

First published: 31 October 2017, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी