Home » मनोरंजन » Bollywood,actress,publicly,shames,plane,passenger, catch news,
 

दिलवाले की पाइरेटेड कॉपी देखने वाले पर फूटा कृति सेनन का गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2016, 20:22 IST

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दिलवाले की अभिनेत्री कृति सेनन ने पिछले हफ्ते दिल्ली की एक फ्लाइट में अपनी फिल्म का पाइरेटेड वर्ज़न देख रहे एक व्यक्ति को शर्मसार कर दिया. यह घटना पिछले हफ्ते की है जब वो अपनी मां के साथ  फ्लाइट से दिल्ली आ रही थीं.

उनके बगल में बैठा एक व्यक्ति उन्हीं की फिल्म 'दिलवाले' की पाइरेटेड कॉपी देख रहा था. वह शख्स अपने आईफ़ोन से प्रोजेक्टर के ज़रिये फिल्म देख रहा था. यह देखकर कृति भड़क गईं. कृति ने उसी वक्त अपने दिल की भड़ास सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर निकाली.

ट्विटर पर कृति ने फिल्म देख रहे व्यक्ति की एक साथ कई तस्वीरें डाल दीं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'फ्लाइट में ये शख्स मेरे सामने ही मेरी फिल्म 'दिलवाले' की पाइरेटेड कॉपी देख रहा है. बहुत गुस्सा आ रहा है मुझे."

watching pirated 1

आगे कृति ने लिखा, ये देखकर बहुत दुख हो रहा है कि इतने लोगों की कड़ी मेहनत को इस तरीके से देखा जा रहा है. कृपया इस फिल्म को सिनेमाहॉल में जाकर एन्जॉय करें.

कृति के ट्वीट पर शाहरूख खान के प्रॉडक्शन हाउस रेड चिलीज की पीआर हेड मांडवी शर्मा ने कृति को रिप्लाई किया कि यह एक दंडनीय अपराध है.

watching pirtaed 2

फिर कृति ने मांडवी को कोट करते हुए लिखा, "हां, मैंने विनम्रतापूर्वक उनसे जाकर कहा है कि वो थियेटर में जाकर ये फिल्म एन्जॉय कर सकते हैं."

watching pirated 3
आपको बता दें कि यह फिल्म अबतक भारत में 10 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 123 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 273 करोड़ कमा चुकी है.

इन दिनों हर तरफ इस फिल्म दिलवाले की चर्चा है. कुछ चर्चा शाहरूख-काजोल की जोड़ी को लेकर है, तो वहीं कुछ जगहों पर इस फिल्म का विरोध भी हुआ है जिसका असर सीधे इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर पड़ा है. इसमें अभिनेत्री कृति सेनन और वरुण धवन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

First published: 5 January 2016, 20:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी