Home » मनोरंजन » Manashi Saharia wins title of The Voice India Kids 2 and gets 25 lakh prize money with Sprinkling trophy
 

The Voice India Kids 2: मानसी ने जीता खिताब, मुंबई जाने के लिए गांव वालों ने दिए थे पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 13:10 IST

सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' का दूसरा सीजन एक नए उभरती प्रतिभा के नाम रहा. दरअसल, 'द वॉयस इंडिया किड्स 2' के खिताफ को मानसी सहारिया ने अपने नाम किया है. रविवार की रात हुए ग्रैंड फिनाले में 11 तसाल की मानसी ने 'द वॉयस इंडिया किड्स 2' की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की इनामी राशि अपने नाम कर कीर्तिमान रचा है.

 

बता दें कि मानसी सहारिया की मेंटॉर फेमस प्लेबैक सिंगर और परफॉर्मर पलक मुच्छल थीं. सहारिया इस प्रतियोगिता में पलक की टीम का हिस्सा थीं. असम की रहने वाली इस 11 साल की बेटी मानसी की ग्रैंड फिनाले में टक्कर श्रुति गोस्वामी, सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय और मोहम्मद फाजिल के साथ थी. इन सभी को पछाड़कर मानसी सहारिया ने 'द वॉयस इंडिया किड्स 2' का खिताब अपने नाम किया. बता दें कि इसके पहले सीजन को उत्तर प्रदेश की निष्ठा शर्मा ने जीता था.

 

'द वॉयस इंडिया किड्स 2' की जीत की खुशी को जाहिर करते हुए मानसी ने कहा, "सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगी जो हमेशा मेरी प्रतिभा में विश्वास करते थे और मेरे सपनों का समर्थन करते रहे. कोच पलक ने मेरी प्रतिभा को उभरा है, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं. न सिर्फ उन्होंने मेरी ट्रेनिंग के लिए समय और एनर्जी दी. साथ ही इस पूरी जर्नी में मुझे प्रेरित भी किया. वॉयस ऑफ इंडिया किड्स ने मुझे विश्वास दिलाया कि प्रतिभा को उसका मंच मिल ही जाता है. मैंने इस मंच से दोस्ती, प्यार, सम्मान और एक शिक्षक हासिल किया."

बता दें कि मानसी सहारिया असम के छोटे से जिले के एक ऐसे गांव की रहने वाली हैं जिसकी कुल आबादी 300 है. बताया जा रहा है कि तीन साल की उम्र से मानसी को सिंगिंग का शौक था, लेकिन छोटी जगह में रहने की वजह से वह पर्याप्त ट्रेनिंग नहीं ले पाईं. लिहाजा ऑनलाइन वीडियो देख और सुनकर उन्होंने सिंगिग सीखी थी. इसी का नतीजा रहै कि मानसी ने 'द वॉयस इंडिया किड्स 2' की ट्रॉफी अपने नाम की.

First published: 12 March 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी