Home » मनोरंजन » Manisha Koirala says Looked like alien after chemotherapy bollywood news in hindi
 

कीमोथेरेपी के बाद खुद को पहचान नहीं सकी, एलियन जैसी हो गई थी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 11:09 IST

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में कैंसर के इलाज के बाद के हालात को साझा किया.
अभिनेत्री ने बताया कि कैंसर के इलाज के बाद बाल झड़ने की वजह से वह एलियन जैसी दिखने लगी थीं.

अग्नि साक्षी, सौदागर और बॉम्बे जैसी फिल्मों में अभिनय कर अपनी अलग छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला को साल 2012 में ओवेरियन कैंसर हो गया था. मनीषा कोइराला लंबे समय के बाद निर्देशक राज कुमार हिरानी की फिल्‍म से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं.

संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक फिल्‍म में मनीषा दिवगंत अदाकारा नरगिस दत्त का किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में संजय दत्‍त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. अभिनेत्री ने बताया कि जब वे नेपाल में थी तब उन्हें राजू जी (निर्देशक राजकुमार हिरानी) का कॉल आया था. उन्होंने मनीषा को फिल्म और उनके किरदार के बारे में बताया था.

यह पूछे जाने पर कि क्या कीमोथेरेपी के बाद एक अभिनेत्री के तौर पर वह अपने लुक को लेकर चिंतित थीं? मनीषा ने कहा 'मैं इस दौरान अपने बाल झड़ने को लेकर वाकिफ थी लेकिन अपने लुक को लेकर मुझे अंदाज नहीं था.

आमतौर पर कैंसर जैसी बीमारी से जूझकर उससे पार पाने के बाद लोगों के लुक में बदलाव आता है. मैं सिर्फ इतना चाहती थी कि मुझे इससे निपटने के लिए मानसिक रूप से तैयार होना था और मुझे परिवार की ओर से पूरा सहयोग मिला. कीमोथेरेपी के बाद मेरे बाल, भौहें और पलकें तक झड़ गई थीं. जब मैं खुद को शीशे में देखती, तो एलियन जैसी लगती थी.' 

First published: 21 April 2017, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी