Home » मनोरंजन » Manoj Bajpayee distributed 1,000 pair of sports shoes to school children
 

मनोज बाजपेयी ने स्कूली बच्चों में बांटे 1,000 स्पोर्ट्स शूज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 7:53 IST
(पत्रिका)

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने सोमवार को खेल मंत्री विजय गोयल के साथ स्कूली बच्चों में 1,000 स्पोर्ट्स शूज बांटे. अपनी आगामी फिल्म 'बुधिया  सिंहः बॉर्न टू रन' की रिलीज का इंतजार कर रहे मनोज ने कहा कि यह उन बच्चों की सहायता का एक छोटा प्रयास था जो जूते खरीदने में सक्षम नहीं हैं.

एक बयान जारी कर मनोज ने कहा, "जो बच्चे अच्छे स्पोर्ट्स शूज नहीं खरीद सकते, उनकी सहायता का यह एक छोटा प्रयास है. स्कूली बच्चों को हमनें जो जूते उपहार स्वरूप दिए वो इनकी सराहना की एक निशानी भर है, मुझे उम्मीद है इससे उन्हें काफी लाभ होगा."

ब्रेट ली की फिल्म 'अनइंडियन' से हटाया गया न्यूड सीन

मनोज बाजपेयी इस बायोपिक फिल्म में मैराथन दौड़ने वाले बुधिया सिंह के कोच बिरांची दास की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जबकि बाल कलाकार मयूर पैटोल ने बुधिया सिंह की भूमिका निभाई है. 

फिल्म निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने 1,200 बच्चों के ऑडिशन में से पुणे की चाल में रहने वाले मयूर को चुना. यह फिल्म आगामी 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

रिकॉर्डः बिना पैराशूट के 25 हजार फीट ऊंचाई से छलांग मारकर 126 सेकेंड में पहुंचा जमीन पर

बता दें कि नई दिल्ली स्थित मंदिर मार्ग पर बने एनपी ब्वॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मनोज बाजपेयी ने वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ अजीत अंधारे के साथ बच्चों को जूते वितरित किए. मनोज ने कहा, "बुधिया का सपना था कि वो एक मैराथन धावक बने. इसी तरह मयूर का सपना है कि वो एक डॉक्टर बने. इसलिए कृपया फिल्म को सफल बनाने में मदद करें जिससे मयूर जैसे बच्चों का सपना सच साबित हो सके."

बुधिया सिंहः बॉर्न टू रन' की पटकथा बुधिया के जीवन पर आधारित है, जिसने केवल चार साल की उम्र में पुरी से भुवनेश्वर तक 65 किलोमीटर की रिकॉर्ड ब्रेकिंग दौड़ पूरी कर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज करवाया था. 

First published: 2 August 2016, 6:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी