Home » मनोरंजन » manushi chhillar debut as prithviraj sanyogita bollywood
 

बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज में निभाएंगी संयोगिता का किरदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2019, 11:12 IST

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. खबरें आ रहीं हैं कि अब कंफर्म हो गया है कि मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाली हैं. इसमें वो संयोगिता का किरदार निभाएंगी. ये फिल्म पृथ्वीराज की जीवन पर ही आधारित है. इसमें संयोगिता का किरदार में मानुषी अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते हुए दिखाईं देगीं.

सूत्रों के मुताबिक पृथ्वीराज फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कई सारे नए चेहरे और यंग लोगो का ऑडिशन लिया था. उन्होंने बताया कि संयोगिता का किरदार अविश्वसनीय सुंदर थी. इसी के साथ वो एक मजबूत और आत्मविश्वास से भरी हुई किरदार था. उन्होंने आगे कहा कि हमें संयोगिता के व्यक्तित्व का मेल मानुषी में मिला.उन्होंने बताया कि मानुषी को यशराज फिलम्स की टीम इस फिल्म के लिए पिछले नौ महीने से ट्रेनिंग दे रही है.

 

 

बताते चलें कि अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के दिन फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज किया था. उन्होंने टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि अपने बर्थडे पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए उत्साहित हूं. उन्होंने आगे लिखा था कि मेरी सौभाग्य है मेरा कि इसमें हीरो का रोल प्ले करने का मौका मिला है.

शादी की पहली सालगिरह पर वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखें शानदार तस्वीरें

First published: 15 November 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी