Home » मनोरंजन » Marathi filmmaker Atul b tapkir suicide in pune
 

पत्नी की कथित प्रताड़ना के बाद मराठी फिल्म प्रोड्यूसर ने की खुदकुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2017, 9:58 IST
Atul b tapkir

मराठी फिल्म निर्माता अतुल बी तपकीर रविवार सुबह पुणे के एक आलीशान होटल के कमरे में मृत पाए गए. अतुल मात्र 35 वर्ष के थे. अतुल के फेसबुक पोस्ट से संकेत मिला है कि वह फिल्म निर्माण में नुकसान के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और उनका पारिवारिक जीवन भी तनावपूर्ण था.

पुलिस को होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ना पड़ा, जहां वह मृत पाए गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि डेक्कन जिमखाना पुलिस थाने में अतुल की मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तपकीर ने फेसबुक पेज पर अपना आखिरी संदेश शनिवार को पोस्ट किया.

तपकीर का यह आखिरी पोस्ट काफी बड़ा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि पिता और बहन से तो उन्हें काफी सहारा मिला, लेकिन अपनी पत्नी प्रियंका से वह काफी पीड़ित थे.

तपकीर ने लिखा है कि उनकी पत्नी ने उन्हें घर से बाहर कर दिया और वह बीते छह महीने से बेघर थे. वह इस बात से भी काफी परेशान थे कि उनकी पत्नी ने उन्हें बच्चों से भी अलग कर दिया था. इतना ही नहीं वह अपने पति को अपशब्द कहती थीं और पड़ोसियों के बीच उन्हें बदनाम करती रहती थीं.

तपकीर ने अपने सुसाइड नोट में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से गुजारिश की है कि पुलिस को महिला की शिकायत पर पुरुषों का भी पक्ष सुनना चाहिए. तपकीर ने सुसाइड नोट में अपनी अंतिम इच्छा जाहिर करते हुए लिखा है कि चूंकि उनकी पत्नी बच्चों का खयाल नहीं रख सकती, इसलिए बच्चों को पालन पोषण के लिए उनके (तपकीर) पिता को सौंप दिया जाए.

First published: 15 May 2017, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी