Home » मनोरंजन » Mardaani 2 day 6 box office collection rani mukerji
 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 6: मर्दानी 2 ने बॉक्स ऑफिस में छठे दिन भी मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2019, 11:12 IST

Mardaani 2 Box Office Collection Day 5: रानी मुखर्जी ( rani mukerji ) की फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2 ) बॉक्स ऑफिस (Box office) पर रिलीज हो गई है. फिल्म में रानी मुखर्जी ने टफ आईपीएस ऑफिसर के किरदार वे सभी को इंप्रेस किया है. ये फिल्म सीरियल किलर पर आधारित है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक दमदार किरदार में नजर आ रही हैं.

रानी की मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक रानी मुखर्जी की मर्दीनी 2 ने बीते बुधवार को 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की.इस हिसाब से फिल्म पांच दिनों में 25.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं.

Bigg Boss 13: शेफाली बग्गा ने आधी रात में किया ड्रामा, परेशान घरवालों ने बाथरूम में किया लॉक

 

वहीं रविवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खूब धमाल मचाया. मर्दानी 2 ने पहले दिन करीब 3.50 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी. दूसरे दिन यानी शनिवार को 6.50 करोड़ रुपये, तीसरे दिन फिल्म ने 7 से 8 करोड़ रुपये, चौथे दिन 3 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से खुद को साबित कर दिया है. दर्शकों और क्रिटिक्स को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही है.

बताते चले कि पांच साल बाद रानी मुखर्जी मर्दानी का सीक्वल मर्दानी 2 (Mardaani 2 ) लेकर लौटी हैं और उनका सामना ऐसे शातिर और क्रूर अपराधी से होता है जो लड़कियों को बेदर्दी से मारने से पहले उनका बुरी तरह से रेप करता है. युवा पुलिस अधिकारी शिवानी इस दुर्दांत अपराधी से कैसे निपटती है, यही फिल्म की कहानी है. फिल्म का सब्जेक्ट आज के दौर की खबरों से मेल खाता है और यही बात सबसे पहले दर्शकों को मर्दानी 2 से जोड़ती है.

लूट-मर्डर के आरोपियों के बीच जेल में कटी पायल रोहतगी की पहली रात, भोजन में परोसी दाल-रोटी 

First published: 19 December 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी