Home » मनोरंजन » Masked intruders beaten Mallika Sherawat & his french businessman friend in Paris, Close to where Kim Kardashian was robbed
 

पेरिस में अज्ञात हमलावरों ने की मल्लिका शेरावत की पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2016, 19:02 IST

बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका शेहरावत पर अज्ञात लोगों ने हमला कर मारपीट की और उनके साथ लूट का भी प्रयास किया. यह घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस में घटी.

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक बीते 11 नवंबर को पेरिस में तीन नकाबपोश लोगों ने मल्लिका शेहरावत और उनके एक मित्र पर अचानक हमला बोल दिया. 

मल्लिका (40) उस वक्त अपने अपार्टमेंट ब्लॉक में थीं और वे अपने फ्रेंच बिजनेसमैन मित्र साइरिल ऑक्जेनफैंस (45) के साथ किसी समारोह में शामिल होकर वापस लौटी थीं. हमलावरों ने उनके साथ लूट का भी प्रयास किया.

बताया जा रहा है कि नकाब पहन कर आए तीनों हमलावरों ने पहले तो मल्लिका और उनके मित्र पर टीयर गैस का स्प्रे किया और जब तक वे दोनों कुछ समझपाते उनकी पिटाई कर दी.

खबर के मुताबिक हमले के बाद तीनों नकाबपोश वहां से फरार हो गए. इसके बाद मल्लिका के मित्र ने आपातकालीन नंबर डायल करके घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई. इस हमले से मल्लिका बुरी तरह घबरा गई हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही वे इस सदमे से उबर जाएंगी. 

गौरतलब है कि पिछले माह पेरिस में मशहूर टेलिविजन स्टार किम कार्दाशियां के होटल के कमरे में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के साथ लूटपाट की थी. इस दौरान यह बदमाश किम कार्दाशियां की करोड़ों रुपये कीमत वाली ज्वेलरी लूट ले गए थे. 

First published: 17 November 2016, 19:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी