Home » मनोरंजन » Mika Singh now resolving Salman Khan & Arijit Singh's issue over Sultan
 

सलमान से पंगे पर बोले मिकाः अरिजीत सिंह ने शायद गलती की

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

सुल्तान फिल्म के गाने को हटाने को लेकर हुए विवाद के बाद बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने दबंग सलमान खान से सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली थी. लेकिन फिर भी उन्हें माफी नहीं मिली और अरिजीत किसी तरह मामले को निपटाने में लगे रहे. 

लेकिन अब इस विवाद को सुलझाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेते हुए मशहूर गायक मिका सिंह ने पहल की है. इस बाबत मिका सिंह ने कहा, "जब मैं अरिजीत से मिला तो मैंने इस पर चर्चा का फैसला किया. हालांकि मुझे लगता है कि अरिजीत अभी काफी छोटा है और शायद अंजाने में उन्होंने यह गलती कर दी. कई बार अवॉर्ड समारोह में हम खुद को व्यक्त करते हैं लेकिन बाद में हमें अपनी गलती महसूस होती है."

पढ़ेंः मोदी और विराट के पीछे पड़ी कंदील बलोच आ सकती हैं बिग बॉस 10 में!

इससे पहले एक काफी लंबे फेसबुक पोस्ट के जरिये अरिजीत सिंह ने सलमान खान से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी. एनडीटीवी के मुताबिक अरिजीत ने यह भी खुलासा किया था कि एक अवॉर्ड समारोह के दौरान उनके विचारों ने शायद सलमान को निराश कर दिया.

सुल्तान फिल्म में अरिजीत सिंह का एक भी गाना नहीं है. रिपोर्टों के मुताबिक फिल्म का एक गाना "जग घूमेया" को अरिजीत सिंह गाने वाले थे लेकिन अब यह राहत फतेह अली खान गा रहे हैं.

सुल्तान फिल्म के लिए '440 वोल्ट' नाम के गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान मिका सिंह ने कहा, "मुझे लगता है यह बहुत छोटी बात है. अरिजीत के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं. उसे अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. वो बॉलीुड के बहुत प्रतिभाशाली और अच्छे गायक हैं."

देखिए सलमान खान की 'सुल्तान' के पहले गाने में बादशाह का जलवा

गौरतलब है कि विशाल-शेखर की संगीतमय धुनों वाली इस फिल्म में मुख्य भूमिका सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने निभाई हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन और आदित्य चोपड़ा के निर्माण वाली यह फिल्म आगामी 6 जुलाई को रिलीज होगी. 

First published: 7 June 2016, 4:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी