Home » मनोरंजन » mikaela daughter of steven spielberg chose adult industry as career
 

स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी ने रखा एडल्ट फिल्मों में कदम, बोली - 'मां-बाप का है पूरा सपोर्ट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2020, 17:11 IST

फिल्म मेकर स्टीवन स्टीवन स्पीलबर्ग (steven spielberg) की बेटी मिकाएला ने हालही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने सोलो एडल्ट वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं. मिकाएला के इस नए काम के लिए उनके पैरेंट्स का उन्हें सपोर्ट भी मिल रहा है. मिकाएला को वर्ष 1996 में स्पीलबर्ग और केट ने गोद लिया था. मिकाएला स्पीलबर्ग और केट के सात बच्चों में से एक हैं.

द सन को दिए एक इंटरव्यू में मिकाएला ने कहा,’ मैं हमेशा से ही कामुक स्वभाव की रही हूूं. जिसके कारण मुझे पहले परेशानी भी हुई. इसलिए नहीं कि मैं इसकी आदी हूं बल्कि इसलिए क्योंकि यहां लोग अभी तक इसके साथ सहज नहीं हो सके हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि इसके जरिए मेरे पास पैसों की कमी नहीं रहेगी. और तब मैं लोगों से यह कहना शुरू कर सकूंगी कि यदि अपने शरीर का उपयोग करके मैं अपनी मदद करने में सक्षम हूं तो इसमें मुझे कुछ गलत नहीं लगता.’

इस इंटरव्यू में जब मिकाएला से पूछा गया कि आपने अपने पेशे के बारे में अपने माता-पिता को कैसे बताया. इस पर मिकाएला ने कहा,’ मैं फेसटाइम के जरिए उनसे बात की. मेरी सुरक्षा हमेशा उनके लिए पहली प्राथमिकता रही है. हालांकि वो मेरे इसे करियर चुनने के लिए निराश नहीं थे. ' मिकाएला पहले भी पॉर्नहब पर सुगर स्टार नाम से वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं. हालांकि बाद में उन्होंने इसे हटा दिया था क्योंकि वो अपने सेक्स वर्कर के लाइसेंस का इंतजार कर रही हैं जो टेनेसी के सेक्सुअली ओरिएंटेड बिजनेस लाइंसेंसिंग बोर्ड द्वारा दिया जाता है.

बताते चलें कि मिकाएला ने अपने सोलो पोर्न करियर के बारे में सबसे पहले सोशल मीडिया पर घोषणा की थी. जिसमें उन्होंने इसे सुरक्षित, समझदार और म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग कहा था. मिकाएला ने ये भी साफ कहा है कि वो ऑन कैमरा किसी के साथ इंटीमनेट नहीं होंगी. उन्होंने ये भी कहा था कि यदि मैं ऐसा करती हूं तो ये मेरी सीमाओं का उल्लंघन होगा.

राधे के सेट से सामने आया जैकी श्रॉफ का First Look,लंबी सफेद दाड़ी में आए नजर

उर्वशी रौतेला के वायरल वीडियो पर क्यों आए कमेंट्स 'चढ़ा रखी है क्या?'

First published: 20 February 2020, 17:11 IST
 
अगली कहानी