Home » मनोरंजन » Mirzya Movie Review In Hindi : Arjun Kapoor said to Harshwardhan, 'you make me proud brother'
 

मिर्ज्या फिल्म रिव्यूः हर्षवर्धन कपूर से अर्जुन कपूर बोले- तुम्हारी वजह से फक्र हो रहा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2016, 15:46 IST

यूं तो शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म 'मिर्ज्या' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अभिनेता और हर्षवर्धन के चचेरे भाई अर्जुन कपूर ने 'मिर्ज्या' फिल्म देखने के बाद कहा कि उन्हें अपने भाई पर फक्र है.

अर्जुन कपूर ने बुधवार को अपनी ट्विटर वॉल पर लिखा, "हर्षवर्धन तुम्हारा भाई होने पर मुझे फक्र हो रहा है!!! अब सभी का शुक्रिया अदा करने के लिए तुम्हारी प्रतिभा सबके सामने है और अब अनिल कपूर की तरह ज्यादा मेहनत करो." 

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर के बेटे हैं जबकि हर्षवर्धन कपूर, अनिल कपूर के बेटे हैं. बोनी अनिल के बड़े भाई हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित 'मिर्ज्या' के बारे में बताते हुए अर्जुन ने कहा, "पोएट्री इन मोशन. राकेश ओमप्रकाश मेहरा कलाकार हैं और हर्षवर्धन, सैय्यामी खेर उनकी कूची जबकि मिर्जा-साहिबा की कहानी उनका कैनवास... खूबसूरत."

अर्जुन ने 'मिर्ज्या' में हर्षवर्धन के साथ नजर आने वाली सैय्यामी खेर की भी तारीफ करते हुए कहा, "सैय्यामी बहुत शुभकामनाएं. तुम बहुत खूबसूरत हो और तुम्हारी आंखें आसमान जैसे नीली हैं... मुझे लगता है जैसे तुम 'मिर्ज्या' में शानदार दिखी, हमेशा चमकती रहोगी."

First published: 6 October 2016, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी