Home » मनोरंजन » Miss Universe 2018 Nehal Chudasama out from race,done mind blowing presentation in bikini round
 

मिस यूनिवर्स 2018 की रेस से बाहर हुई भारत की नेहल चुडासमा, बिकिनी राउंड में दिखाया था जलवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 9:14 IST

मिस यूनिवर्स 2018 में भारत की नेहल चुडासमा रेस से बाहर हो गई हैं. नेहल टॉप 20 में आने के बाद इस प्रतियोगिता में बाहर हो गई हैं. नेहाल मुंबई की रहने वाली हैं और उन्होंने इस बार हो रहे 67नें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लिया था. इस प्रतियोगिता में 94 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था जिसमे से नेहल एक थीं.

गौरतलब है कि इससे पहले हुए बिकिनी राउंड में नेहल ने काफी प्रशंसा बटोरी थी. अपने कॉन्फिडेंस को लेकर बिकिनी राउंड में नेहल की काफी तारीफ़ हुई थी. सोशल मीडिया पर भी नेहल की तस्वीरें छाई रहीं. लेकिन टॉप 20 तक आकर नेहल का मिस यूनिवर्स का सफर यहीं खत्म हो गया. 

गौरतलब है कि नियमानुसार आखिरी पांच सेमी फाइनलिस्ट का चुनाव हर क्षेत्र अमेरिका, यूरोप, अफ्रीका, एशिया से किया जाता है. वहीं एक प्रतिभागी की एंट्री वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये भी होती है.

 

नेहल के साथ इस प्रतियोगिता में शीर्ष 20 में आस्ट्रेलिया, बेल्जियम, ब्राजील, कनाडा, कोस्टा रिका, कुराको, ग्रेट ब्रिटेन, हंगरी, इंडोनेशिया, आयरलैंड, जमैका, नेपाल, फिलीपींस, पोलैंड, प्यूटरे रिको, दक्षिण अफ्रीका, थाईलैंड, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम की प्रतिभागी शामिल हैं.

इस शो का मुख्य आकर्षण हैं स्टीव हार्वी. जो कि इस शो का आयोजनकर रहे हैं. स्टीव पांच बार एमी अवॉर्ड जीत चुके है.

First published: 17 December 2018, 9:14 IST
 
अगली कहानी