Home » मनोरंजन » model alleged singer mika for molestation
 

सिंगर मीका पर मॉडल ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(ट्वीटर)

बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह पर एक मॉडल ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस संबंध में मॉडल ने मीका के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

मुंबई पुलिस ने बताया है कि मीका सिंह पर मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 354, 323 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है. यह मॉडल मीका की परिचित बताई जाती हैं.

पीड़ित महिला का आरोप है कि मीका सिंह ने उसके साथ बदतमीजी की और चोट पहुंचाने की भी कोशिश की. हालांकि मीका सिंह ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को गलत बताया है.

मीका कहना है, "मॉडल ने मुझसे पांच करोड़ रुपये की मांग की और नहीं देने पर उसने केस करने की धमकी दी थी. ये मुझे फंसाने की साजिश है. इस संबंध में मैंने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है."

मीका सिंह ने कहा, "मंगलवार की सुबह पांच बजे एक महिला खिड़की के माध्यम से मेरे परिसर में घुसी और मुझसे और मेरे स्टाफ के साथ बदतमीजी करने लगी."

गौरतलब है कि मीका सिंह इन दिनों टीवी रियलिटी शो सारेगामापा में नजर आ रहे हैं और कुछ समय पहले सलमान की शादी पर कमेंट कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

मीका ने कहा था कि सलमान भाई जिस दिन शादी करेंगे उसके तुरंत बाद मैं भी कर लूंगा. इस पर सलमान ने कहा कि पहले कोई लड़की 'हां' तो बोले.

मॉडल से छेड़छाड़ के मामले से पहले भी मीका सिंह विवादों में रहे हैं. 2006 में मीका सिंह ने राखी सावंत की बर्थडे पार्टी में उन्हें जबरन किस कर लिया था, जिसके बाद भी काफी हंगामा मचा था.

राखी सावंत ने उस संबंध में मीका के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी, जबकि मीका ने किसी भी तरह की जबरदस्ती करने से साफ इनकार किया था.

First published: 6 July 2016, 2:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी