Home » मनोरंजन » Model mara martin breastfeeds her daughter during swimsuit show catwalk video viral on social media
 

मॉडल ने बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए की कैटवॉक, ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 15:00 IST

जहां भारत में पब्लिक जगहों पर अभी भी स्तनपान कराना बेहद ही बड़ा और मुश्किल काम है तो वहीं अमेरिका में मॉडल मारा ने अपनी बेटी को कैटवॉक के दौरान स्तनपान कराकर एक नई मिसाल पेश की है. मैग्जीन 'स्पोटर्स इसल्ट्रेटिड' के लिए स्विमसूट शो के दौरान मॉडल मारा मार्टिन ने अपनी 5 साल की बेटी आरिया को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर आईं.

 

मारा ने रैंप के दौरान एक चमकती हुई गोल्डेन कलर की बिकीनी पहनी थी और अपनी बेटी के कान में शोर से बचाने के लिए हेडफोन्स लगा रखे थे. रविवार को इस शो में हिस्सा लेने के एक दिन बाद मारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट में लोगों की पॉजिटीव कमेंट्स का धन्यवाद किया. हालांकि, इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर मारा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. 

इस पर मारा ने ट्वीट कर कहा,"मुझे विश्वास नहीं होता कि जो मैं और मेरी बेटी रोज करते हैं, उसके लिए आज हम सुर्खियों में हैं. वाकई मुझे विश्वास नहीं होता. मैं काफी खुशनसीब हूं." इसके साथ ही मार्टिन और शो के आर्गनाइजर्स के अनुसार,कैटवॉक के वक्त बच्ची को ब्रेस्टफीट कराने का फैसला पहले से निर्धारित नहीं था, बल्कि अचानक लिया गया था. इस पर मारा ने कहा,"मेरी बेटी को थोड़ी भूख लगनी शुरु हो गई थी क्योंकि ये उसके डिनर का वक्त था और जब टीम में से किसी एक ने ये आइडिया दिया कि वह रैंप पर बोटी को स्तनपान करा सकती हैं तो उन्होंने हां कर दिया."

First published: 19 July 2018, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी