Home » मनोरंजन » Mom china box office collection sri devi last film
 

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' चाइना में कर रही धांसू कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 9:11 IST

बॉलीवुड अदाकारा और पांच बार फिल्मफेयर की विनर रह चुकीं श्रीदेवी (Sridevi) की आखिरी फिल्म 'मॉम' (Mom) ने चाइना बॉक्स ऑफिस (Chinese Box Office) पर धमाल मचा दिया है. श्रीदेवी ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से वहां के दर्थकों को कहानी से जोड़ कर रखा है. बता दें कि 'मॉम' (Mom) श्रीदेवी (Sridevi) की आखिरी फिल्म है.

बता दें कि मॉम फिल्म को इंग्लिश-विंग्लिश फिल्म के पांच साल बाद बनाया गया है. चाइना के बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्स काफी कमाल दिखा रही है. शुरुआती सप्ताह में इस फिल्म ने 67.93 करोड़ की कमाई की है. अगर ये फिल्म लगातार ऐसे ही चलती रही तो ये चाइना के बॉक्स ऑफिस (Chinese Box Office) पर उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी, जिसने अबतक 100 करोड़ रुपए की कमाई कर शानदार प्रदर्शन किया है.

ये जानकारी फिल्म समीक्षक और फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों तक पहुंचाई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "चीन (China) में मॉम को चीन में काफी सराहा जा रहा है. 'मॉम' (Mom) ने चीन में शुक्रवार से अब तक कुल 67.93 करोड़ की कमाई की है."

बता दें कि श्रीदेवी की फिल्म मॉम (mom) को जी स्टूडियोज इंटरनेशनल ने चाइना में कुल 38,500 सिनेमाघरों में रिलीज किया था. रिलीज होने के पहले ही दिन से इस फिल्म ने लोगों को दिलों में अपनी जगह बनानी शुरू कर दी. इस फिल्म को पहले 22 मार्च को चाइना में रिलीज किया जा रहा था. लेकिन निर्माताओं ने तारीख आगे बढ़ाते हुए इस फिल्म को 'मदर्स डे' के मौके पर रिलीज करने का फैसला लिया. इस फिल्म को अन्य 40 क्षेत्रों में भी रिलीज किया गया, जिसमें पौलेंड, UK, रूस, US और सिंगापुर शामिल है.

करण सिंह ग्रोवर जल्द ही TV पर करेंगे कमबैक, एकता कपूर के इस सीरियल में कर सकते हैं एंट्री

First published: 18 May 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी