Home » मनोरंजन » movie simran directoe Hansal mehta speaks about Kangana ranauts attitude
 

कंगना के बेबाक अंदाज पर बोल पड़े 'सिमरन' के डायरेक्टर हंसल मेहता...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2017, 10:31 IST

कंगना रनौत की बेबाकी पर अपकमिंग फिल्म सिमरन के डायरेक्टर हंसल मेहता का भी बयान आ गया है. वो बाॅलीवुड क्वीन को लेकर काफी पॉजीटिव हैं और वो कहते हैं कि कंगना की फिल्म में हेल्प करने को दखलंदाजी को बिल्कुल भी नहीं कह सकते हैं.

एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्मों में अच्छा काम करने की आदत है. यह हम नहीं बल्कि उनकी फिल्में बोलती हैं. इन दिनों कंगना काफी सुर्खियों में हैं. फिल्मों में अच्छा काम करने के लिए वह कभी फिल्म की कहानी लिख देती हैं तो कभी फिल्म के निर्देशन में अपनी बात रखती हैं, जिसे कई निर्देशक काम में दखलंदाजी कहते हैं.

एक आॅनलाइन वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में फिल्म निर्देशक हंसल मेहता कहते हैं कि यह दखलंदाजी नहीं है. हंसल मेहता कहते हैं, 'फिल्म अभिनेता राजकुमार राव भी फिल्मों में काम करते समय अपनी बात रखते हैं और कई मामलो में वह जो उन्हें अच्छा लगता है वह करते हैं. जिससे सीन और अच्छे से उभरकर आता है लेकिन जब कंगना रनौत इस प्रकार का प्रयास करती हैं तो उनके काम को दखलंदाजी क्यों समझा जाता है.

मैं मानता हूं कंगना रनौत का काम में सक्रियता निभाना उनके समर्पण को दर्शाता है. वह निर्देशन में दखल नहीं देती. वह सलाह देती हैं. कंगना रनौत के द्वारा फिल्म के काम के बारे में बात करना सहयोग देना होता है.' फिल्म 'सिमरन' का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ हो रही है जिसमें कंगना बिंदास गर्ल की भूमिका में नज़र आएंगी.

First published: 12 September 2017, 10:31 IST
 
अगली कहानी