Home » मनोरंजन » MS Dhoni: The Untold Story movie poster released, Sushant Singh Rajput tweeted
 

उधर टी-20 वर्ल्ड कप शुरू, इधर एमएस धोनी फिल्म का पोस्टर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2016, 18:59 IST

एक ओर टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है और दूसरी ओर क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित बॉलीवुड की फिल्म "एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी" का पोस्टर जारी कर दिया गया है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत एक रेलवे स्टेशन पर बैठे नजर आ रहे हैं. 

फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले किया जा रहा है और दर्शकों के लिए इसे आगामी 2 सितंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म के पोस्टर में लंबे बालों में सफेद शर्ट-पैंट और टाई पहने स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर बैठे माही (सुशांत) कुछ सोचते दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ेंः जानिए क्या हैं दुनिया के 5 सबसे खतरनाक नशे

नीरज पांडेय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काई पो छे, शुद्घ देसी रोमांस जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत धोनी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी और अनुपम खेर ने भी अभिनय किया है. 

M.S.Dhoni the untold story.jpg

सुशांत ने अपने ट्विटर पर इसका पोस्टर भी जारी करते हुए ट्वीट भी किए हैं. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि धोनी जी, पूरे भारत की तरह मैं भी आपका एक फैन हूं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ऐसा बहुत कम होता है कि आप फिल्म में किसी किरदार का जीवन जियो और फिल्म खत्म होने के बाद एक बेहतर इंसान बन जाओ. यह बहुत जादुई है.

dhoni sushant tweet.jpg

भारतीय रेलवे में टिकट कलेक्टर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी में कब बदलाव आया और कैसे उन्होंने खुद को टीम इंडिया के कप्तान तक पहुंचाया, पूरा सफर तमाम उतार-चढ़ाव के साथ दिखाया गया है. पोस्टर में लिखा भी हुआ है "द मैन यू नो... द जर्नी यू डोंट यानी वो आदमी जिसे आप जानते हैं लेकिन उसके सफर को नहीं."

पढ़ेंः भला कैटरीना कैफ को गुस्सा क्यों आया?

First published: 9 March 2016, 18:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी