Home » मनोरंजन » mujhse shadi kroge finale sehnaaz gill and parsh chabra
 

बंद हो गया मुझसे शादी करोगे शो, बिन दुल्हे के बाहर आई शहनाज गिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2020, 12:11 IST

कोरोना के खौफ से पूरी दुनिया डरी हुई है. इसका असर बॉलीवुड और टीवी इ्ंडस्ट्ररी में भी देखने को मिल रहा है. इसी के चलते कलर्स के स्वंयवर शो मुझसे शादी करोगे को आनन फानन में ऑफएयर कर दिया गया है.

ये शो पहले 27 मार्च को बंद होना था.लेकिन टीवी प्रोड्यूसर्स की मीटिंग के बाद सभी शोज की शुटिंग 19 से 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया गया. जिसके चलते मुझसे शादी करोगे को मेकर्स ने फौरन बंद कर दिया है.

Coronavirus: आइसोलेशन में रखे गए भजन सम्राट अनूप जलोटा, लंदन से हुई वापसी

हालांकि शो के फिनाले एपिसोड में क्या होगा, इसकी जानकारी सामने आई है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, फिनाले के दिन शहनाज को कोई दुल्हा नहीं मिला है. शो में तेहरान, बलराज और मयूर मौजूद थे.

लेकिन शहनाज ने सबको मना करते हुए कहा कि उनका दिन अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ही धड़कता है.वहीं दूसरी ओर पारस छाबड़ा ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में आई आंचल खुराना को सलेक्ट किया.

हालांकि शो में उनकी कंटेस्टेंटअंकिता से भी अच्छी बॉन्डिंग थी. लेकिन पारस में सभी लड़कियों में से आचल को चुना उन्हें आचल का बेबाक अदांज काफी पसंद आया था. वहीं शो में बलराज और अंकित श्रीवास्तव ने अपनी फीलिंग्स के दूसरे के लिए कबूल की.

इसके बाद वो दोनों शो से बतौर कपल बाहर हुए. बताते चलें कि कलर्स के इस शो को शुरुआत से ही ट्रोल किया जा रहा था. लेकिन शो अचानक से बंद हो जाएगा .ऐसा शायद ही किसी ने सोचा था.

दिल्ली दंगा पीड़ितों के लिए फिल्ममेकर मनीष मुंद्रा ने दिए 10 लाख रुपये

First published: 19 March 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी