Home » मनोरंजन » Mukesh Ambani during Akash Ambani And Shloka Mehta Wedding celebration remember pulwama attack martyrs
 

Video: आकाश अंबानी की शादी से पहले जश्न के बीच मुकेश अंबानी नहीं भूले करना ये काम, देखकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 14:11 IST
Mukesh Ambani and Nita Ambani

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी भले ही दुनिया की नजर में कितने रईस क्यों ना हो लेेकिन वो हमेशा ही अपने सादगी भरे अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते है. इन दिनों मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न चल रहा है और अब सिर्फ 2 दिन शादी होने में बचे हैं. इस दौरान घर पर महाशिवरात्रि के खास मौके पर भव्य पूजा का आयोजन किया गया था इस पूजा में सभी शामिल हुए थे. जश्न में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल भी आई हुई थी लेकिन इसी बीच मुकेश अंबानी एक ऐसा काम करना नहीं भूले जो शायद ही कोई ऐसे मौके पर करता या सोचता.

आकाश-श्लोका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के बीच जहां एंटीलिया में शिवलिंग बनाकर एक भव्य पूजा का आयोजन किया गया तो वहीं इस सेरेमनी के दौरान अंबानी परिवार पुलवामा हमले में शहीद हुई CRPF के जवानों को श्रंद्धाजलि देना नहीं भूला. इस मौके पर बहुत कम ही लोग ऐसा सोचते है कि ऐसा भी करना चाहिए और अंबानी परिवार ने ऐसा किया ये वाकई एक बड़ा काम है. वीडियो में शिवलिंग के साथ एक बंदूक और सैनिक की टोपी दिखाई दे रही है.

CRPF

 तो वहीं इस सेरेमनी में अपनी आवाज का जलवा बिखेरने पहुंची सिंगर श्रेया घोषाल के साथ इंडियन आइडल के विनर सलमान अली भी शामिल हुए. इसके पहले स्विट्जरलैंड में तीन दिनों तक प्री-वेडिंग सेरेमनी चली थी और इसमें अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, आमिर खान, शाहरुख खान, गौरी खान, आलिया भट्ट, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, और करण जौहर जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे. 

Akash ambani and shloka mehta

अब तक श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी का न्योता बॉलीवुड सेलेब्स,खेल जगत के खिलाड़ी और राजनीतिक हस्तियों को भेज दिया गया है. फिलहाल,अभी तक गेस्ट लिस्ट में शामिल नामों का खुलासा नहीं हुआ है. तो वहीं आकाश और श्लोका की माला और मेंहदी की रस्में 7 मार्च को डोम,एनएससीआई, वर्ली में होगी.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी होने वाली है ऐतिहासिक, सभी डिटेल्स हुईं आउट

तो वहीं शादी का पूरा कार्यक्रम 9 मार्च को मुंबई में जियो सेंटर में किया जाएगा और आकाश अंबानी अपनी बारात लेकर 3.30 बजे जियो सेंटर पहुंचेंगे. इसके साथ ही इस स्थान पर बारात का स्वागत सत्कार के साथ नाश्ता पानी होगा. इसके बाद डिनर और मेल-मिलाप का प्रोग्राम रात 8 बजे होगा. 11 मार्च को श्लोका और आकाश का ग्रैंग रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

First published: 6 March 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी