Home » मनोरंजन » Mukesh Ambani's youngest son Anant becomes member of Badrinath Kedarnath Temple Committee
 

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत को उत्तराखंड CM ने बनाया केदारनाथ-बद्रीनाथ मंदिर कमेटी का मेंबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2019, 16:11 IST
Mukesh and Anant

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी है और वहीं अनंत अंबानी को एक पद के लिए नियुक्त कर दिया गया है. अनंत को एक बड़ा पद दिया गया है और इस पद के लिए खुद उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अनंत को नियुक्त किया है.  

Badla Movie Review: द्रौपदी बनी तापसी के चक्रव्यूह के कृष्ण है अमिताभ

बता दें कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को धाम केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर समिति का सदस्य नियुक्त कर दिया गया है और ये काम खुद उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया है. मुकेश अंबानी के घर में जब भी कोई पूजा या बड़े काम की शुरूआत होती है तो वो केदार और बद्री के दर्शने के लिए जरूर जाते है और अब इसी समिति के मेंबर अनंत अंबानी को नियुक्त कर दिया गया है. केदारनाथ हिंदुओं का धर्मस्थल है और मंदाकिनी नदी के किनारे गढ़वाल में ये धाम स्थित है. अक्सर खराब मौसम की वजह से इन धामों के द्वार सिर्फ अप्रैल और नवंबर महीने में ही खुलता है.

तो वहीं इन दिनों मुकेश अंबानी के घर आकाश-श्लोका की शादी की शहनाई बजने वाली है और इसके लिए सभी तैयारी हो चुकी है. आकाश-श्लोका 9 मार्च को मुंबई स्थित जियो गार्डन में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसके साथ ही अंबानी परिवार ने आकाश-श्लोका की शादी के एक हफ्ते तक 2000 बच्चों को खाना खिलाने के लिए आयोजन किया. इसके अलावा 12 मार्च को शहर के लगभग 7000 प्रोटेक्टर्स के लिए दो और विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो होंगे.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी होने वाली है ऐतिहासिक, सभी डिटेल्स हुईं आउट

आकाश-श्लोका की शादी का पूरा कार्यक्रम 9 मार्च को मुंबई में जियो सेंटर में किया जाएगा और आकाश अंबानी अपनी बारात लेकर 3.30 बजे जियो सेंटर पहुंचेंगे. इसके साथ ही इस स्थान पर बारात का स्वागत सत्कार के साथ नाश्ता पानी होगा. इसके बाद डिनर और मेल-मिलाप का प्रोग्राम रात 8 बजे होगा. 11 मार्च को श्लोका और आकाश का ग्रैंग रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

आकाश-श्लोका की शादी के लिए अंबानी ने खोल दी अपनी तिजोरी, मुंबई में एक हफ्ते तक मिलेगा फ्री खाना

First published: 8 March 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी