Home » मनोरंजन » mulayam daughter in law aparna yadav ghoomer song dance in padmavati, video viral threat by karni sena
 

भंसाली-दीपिका के बाद करणी सेना के निशाने पर आई मुलायम की बहू

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2017, 17:46 IST

समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के परिवार का नाम भी 'पद्मावती' फिल्म के साथ जुड़े विवादों में आ गया है. मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपर्णा यादव ने विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती' के घूमर गाने पर डांस किया है.

गौरतललब है कि फिल्म का ये गाना भी विवादों में है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो लखनऊ में हुए अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के सगाई कार्यक्रम का है. इस कथित वीडियो में अपर्णा फिल्म में दिखाई गई रानी पद्मावती के लुक में स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

इस मामले पर करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी ने अपर्णा द्वारा किए गए डांस को शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा, "हम एक मकसद की लड़ाई लड़ रहे हैं. अपर्णा ने खुद राजपूत होने के बाद भी ऐसे गानों पर डांस करके राजपूतों की भावनाओं का ख्याल नहीं किया. अगर उन्हें घूमर पर डांस करना इतना ही पसंद है तो हम असली घूमर गाने और अन्य राजस्थानी लोक नृत्यों के वीडियो भेज सकते हैं."

पद्मावती फिल्म में इस गाने पर दीपिका पादुकोण ने डांस किया है. ये गाना रिलीज के बाद से ही सुपरहिट हो गया है. यूट्यूब पर इस गाने को करोड़ों लोग देख चुके हैं. इस गाने के विरोध में तर्क देने वाले संगठनों का कहना है कि एक महारानी को निर्देशक ने नाचते हुए कैसे दिखाया.

करणी सेना और राजस्थान के राज घरानों का आरोप है कि फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है जिससे हमारी भावनाओं को चोट पहुंची है. इन संगठनों ने इस गाने को पूरे समाज का अपमान बताया था.

गौरतलब है कि अपर्णा यादव, मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक की वाइफ हैं. अपर्णा एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका भी हैं. इस साल हुए यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी ने उन्हें लखनऊ कैंट से टिकट दिया था. हालांकि उन्हें तब कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई रीता बहुगुणा जोशी ने हरा दिया था.

First published: 29 November 2017, 17:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी