Home » मनोरंजन » Mumbai: Actor Armaan Kohli arrested by NCB in drugs case, he will be presented before a city court today
 

मुंबई: एक्टर अरमान कोहली के घर पर NCB ने मारा छापा, ड्रग्स बरामद होने पर किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2021, 11:51 IST
armaan kohli arrest (google)

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रह चुके एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जुहू स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है. अरमान कोहली के घर पर NCB ने छापा मारा था. न्यूज एंजेंसी एएनआई के मुताबिक, अरमान कोहली के घर से एनसीबी को ड्रग्स मिला, इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में आज अरमान कोहली से पूछताछ की जाएगी. एनसीबी मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि अभिनेता के घर से ड्रग्स बरामद की गई है. समीर वानखेड़े ने बताया कि एक्टर के घर पर नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंट एक्ट 1985 के तहत छापेमारी की गई. 

समीर वानखेड़े ने बताया कि मामले की जांच अभी भी जारी है. उन्होंने कहा कि अभी वह बहुत कुछ नहीं कह सकते. लेकिन, एनडीपीसी के तहत उनके घर छापेमारी की गई. समीर वानखेड़े ने बताया कि रेड के बाद जब अरमान कोहली से पूछताछ की गई तो उन्होंने सवालों के सही-सही जवाब नहीं दिए. इसके बाद आगे की पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में लिया गया है.

अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी ने कोहली के घर पर छापा मारा और उनके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन बरामद की गई.

सलमान खान को चेकिंग के लिए रोका था एयरपोर्ट पर, इस वजह से CISF जवान का मोबाइल हुआ जब्त

पति की गिरफ़्तारी के बाद सुपर डांसर 4 में नहीं दिखीं शिल्पा, चैनल ने इस जोड़े को बनाया गेस्ट जज

First published: 29 August 2021, 11:47 IST
 
अगली कहानी