Home » मनोरंजन » Mumbai Bridge Collapse: Amitabh Bachchan, Hema Malini and other Bollywood celebs express grief
 

मुंबई हादसा: अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी सहित इन बॉलीवुड सितारों ने शोक जताते हुए घायलों के लिए की प्रार्थना

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 11:10 IST
Amitabh Bachchan and Hema Malini

मुंबई के छत्रपति शिवाजी (सीएसटी) रेलवे स्टेशन के पास दर्दनाक हादसा हो गया है और इसमें 6 लोगों की मरने की खबर है और करीब 36 लोग घायल हो गए हैं.  ये बड़ा हादसा गुरुवार की शाम करीब 7.30 बजे हुआ. सीएसटी रेलवे स्टेशन पर जाने वाले एक फुटओवर ब्रिज का आधा हिस्सा अचानक गिर गया और इस हादसे में कई लोग घायल हो गए. इस हादसे के बाद वहां पर घायर हुए सभी लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और बचाव कार्य भी शुरू कर दिया गया है. इसके साथ ही घायल और मृतकों के लिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों ने शोक जताया है और घायलों के जल्द ठीक होने की दुआ की है.

 

महानायक अमिताभ बच्चन ने इस हादसे पर शोक जाहिर करते हुए लिखा,"मैं शोक में हूं और प्रार्थना कर रहा हूं."

विवेक ओबरॉय ने मुंबई ब्रिज हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया और लिखा,"ब्रिज गिरने की घटना के बारे में सुनकर काफी बेचैन हूं. हादसे की तस्वीरें और वीडियोज देखकर काफी परेशान हुआ हूं. घायल हुए पीड़ित लोगों और उनके परिवार वालों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं."

एक भयानक त्रासदी, हादसे में मारे गए लोगों के बारे में जानकर काफी दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उनके और घायलों के परिवार के साथ हैं.

हेमा मालिनी ने लिखा,"मुंबई के सीएसटी में अचानक से ब्रिज गिरने से हादसा हो गया है. इस हादसे में जिंदगी गंवा चुके और हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं."

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस हादसे पर लिखा,"सीएसटी में ब्रिज गिरने की खबर सुनकर आहत हूं और प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्दी से ठीक हो जाए." खबरों के अनुसार, घायलों से मिलने के लिए गिरीश महाजन जीटी हॉस्पिटल पहुंचे हैं. अस्पताल का जायजा लेने के बाद उन्होंने कहा कि अस्पताल में पर्याप्त संख्या में डॉक्टर और विशेषज्ञ मौजूद है. साथ ही ब्लड बैंड में भी ब्लड पर्याप्त है.

आलिया भट्ट को बर्थडे पर मिला रणबीर कपूर से बड़ा Surprise, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस

First published: 15 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी