Home » मनोरंजन » Mumbai-caretaker-of-salman-khans-bunglow held-in-29-year-old-robbery-case
 

सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, 29 साल से फरार अपराधी को किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2019, 13:10 IST

सलमान खान के बंगले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जिसमें एक बार फिर से स्टार सलमान खान इस मामले में फंसते हुए नजर रहे हैं. बुधवार को मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जिसे पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश कर रही थी.

पिछले 20 साल से सलमान खान के बंगले की देखरेख करने वाला ये शख्स मुंबई पुलिस का वॉटेंड क्रिमनल है. जानकारी के मुताबिक सलमान खान के गोराई स्थित बंगले से गिरफ्तार इस शख्स का नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा है. इस शख्स पर जबरन चोरी और मारीपट के मामला दर्ज था. वो इस मामले में जमानत पर बाहर आने के बाद फरार हो गया था.

मुंबई पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वो तुरंत योजना बनाकर बुधवार शाम को सलमान खान के बंगले पर अचानक धावा बोल दिया और इस शख्स को हिरासत में ले लिया. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों मुंबई पुलिस अधिकारियों ने एक बैठक की. इसमें उन्होंने रुके हुए गैर जमानती वॉरेंट तामील करने के मामले में चर्चा की गई थी. इसी के चलते क्राइन ब्रांच की यूनिट में राणा के केस पर जांच कर रहे थे. हालांकि ये शख्स पिछले 15 सालों से सलमान के यहां काम कर रहा है.

 

 

First published: 10 October 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी