Home » मनोरंजन » mumbai police: actor pratyusha banerjees boyfriend aided her suicide
 

प्रत्यूषा की कथित आत्महत्या में ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2016, 20:32 IST

टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी के कथित आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.

टीवी सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी की भूमिका निभाने वाली 24 वर्ष की प्रत्यूषा बनर्जी ने शुक्रवार को गोरेगांव स्थित अपने घर में संदिग्ध हालत में मृत पाई गई थीं.

मुंबई पुलिस ने इस कथित आत्महत्या की जांच में प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल से दो बार पूछताछ भी कर चुकी है.

मुंबई में एक प्रोडक्‍शन हाउस चलाने वाले राहुल राज प्रत्यूषा की कथित आत्महत्या के बाद सीने में दर्द और ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद कांदीवली के अस्पताल में एडमिट हैं.

राहुल राज को रविवार को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. लेकिन हालत में सुधार के बाद अब उन्हें आईसीयू की जगह जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद बॉयफ्रेंड हिरासत में

इस मामले में राहुल राज के वकील नीरज गुप्‍ता के मुताबिक, राहुल राज की तबीयत अब भी ठीक नहीं है और वह अब पूरी तरह से सदमे में हैं.

प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस राहुल और प्रत्यूषा के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. वहीं इस मामले में प्रत्यूषा के लगभग 10 मित्रों ने जांच में पुलिस को मदद की पेशकश की है.

मुंबई की जानीमानी वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने इस मामले में बताया कि, 'मैंने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन को 10 लोगों की लिस्ट दी है और उन्‍हें जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है'. मुंबई पुलिस ने इन 10 लोगों की पहचान फिलहाल उजागर नहीं की है.

पढ़ें: हेमा मालिनी: आत्महत्या कायराना हरकत, जिंदगी तो संघर्ष का नाम है

गौरतलब है कि प्रत्यूषा बनर्जी की मित्र काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता ने इस मामले में सोमवार को प्रेस वार्ता में कहा था कि प्रत्यूषा बनर्जी के राहुल राज से संबंध काफी खराब थे.

उन लोगों ने आरोप लगाया कि प्रत्‍यूषा को राहुल ने सरेआम थप्पड़ भी मारा था. इसके अलावा राहुल राज की पूर्व प्रेमिका सलोनी शर्मा ने भी कथित तौर पर प्रत्यूषा बनर्जी से मारपीट की थी.

First published: 5 April 2016, 20:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी