Home » मनोरंजन » nach baliye season 8 divyanka tripathi and vivek dahiya become winner
 

दिव्यांका-विवेक के नाम 'नच बलिए सीज़न-8' का ख़िताब, जानें क्या मिला इनाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2017, 12:48 IST

स्टार प्लस के बेहद ही चर्चित और पसंदीदा शो 'नच बलिए' सीजन 8 के विजेताओं में टेलीविजन स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपना नाम दर्ज करवा लिया है.

विवेक और दिव्यांका दोनों ही स्टार प्लस के शो 'ये हैं मोहब्बतें' के लिए दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हैं. दोनों ने डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 8 में अपने कॉम्पिटिटर को पीछे छोड़ते हुए इस शो के विनर बने. फिनाले में इनके सामने सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी थी, लेकिन फाइनल में दोनों इनसे पीछे रह गए.

आपको बता दें दिव्यांका इस समय टीवी की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक मानी जाती हैं. नच बलिए में भी इनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब साथ मिल रहा था. इनामी राशि के रूप में दोनों को 35 लाख रुपये, एक हीरो माएस्ट्रो स्कूटी के अलावे ओरा की तरफ से ज्वैलरी भी गिफ्ट की गई.

वैसे तो शुरुआती दिनों में जोड़ी के परफॉर्मेंस को आउटस्टैंडिग नहीं माना जा रहा था, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता चला गया, वैसे-वैसे इनकी जोड़ी अपना परफॉर्मेंस बेहतर से और बेहतर करती गई.

शो के सीजन 8 की शुरुआत अप्रैल के महीने में हुई थी, जिसमें कुल 10 सेलिब्रिटी कपल्स ने हिस्सा लिया था. इससे पहले साल 2015 में हुए सीजन 7 में हिमांशु ए मल्होत्रा और अमृता मल्होत्रा शो की विनर रही थीं.

First published: 26 June 2017, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी