Home » मनोरंजन » narcotics-control-bureau-conducts-a-raid-at-the-residence-of-comedian-bharti-singh
 

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने मारा छापा, ये है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2020, 14:01 IST

ड्रग केस में कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं. एनसीबी इसको लेकर काफी लंबे वक्त से जांच कर रही है. अब कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने छापा मारा है. इस केस में भारती सिंह का नाम शामिल होना उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला है. न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट कर के इसकी जानकारी दी है. जिसमें कहा गया है कि मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा पड़ा है. जिसके चलते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ करेगी.

बता दें भारती सिंह से पहले ड्रग्स केस में शुक्रवार को एक्टर अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे. इस दौरान अर्जुन से ड्रग केस में कई घंटों तक पूछताछ चली. वहीं अर्जुन से पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी. वहीं इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है.


Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने शो के मेकर्स पर उठाए सवाल, बोली- मुझे निगेटिव दिखा रहे हैं

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए.

बॉलीवुड के इन स्टार्स की सासू मां करती हैं बिल्कुल 'मां' जैसा प्यार, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

First published: 21 November 2020, 14:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी