Home » मनोरंजन » Navaratri 2020 Tv Actresses Who Played Roles Of Goddesses
 

Chaitra Navaratri 2020: टीवी की इन एक्ट्रेस पर है देवी मां की असीम कृपा, किरदार निभाकर घर-घर हुईं हिट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 15:10 IST

टीवी एक्ट्रेस बहुत कम वक्त में लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं. ड्रामा बेस्ड सीरियल के अलावा लोग धार्मिक सीरियल को भी खूब पसंद करते हैं. टीवी में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर देवी का किरदार निभाकर लोगों के बीच खूब नाम कमाया है. टीवी की इन एक्ट्रेस ने कभी दुर्गा तो कभी पार्वती का किरदार निभाया है.

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे सोनारिका भदौरिया की. सीरियल देवों के देव महादेव में पार्वती के किरदार में नजर आईं थीं. इस सीरियल में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी. इस सीरियल में शंकर जी का किरदार निभाने वाले मोहित रैना को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. लोगों ने इन दोनों को सच में शिव और पार्वती का रूप मान लिया था.

No data to display.

टीवी एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने टीवी शो सती माता में नजर आई थी. शो में उन्होंने दुर्गा और महाकाली का किरदार निभाया था. इससे पहले भी पूजा महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा चुकी हैं. 

मौनी रॉय इन दिनों अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर भले ही बिजी चल रहीं हो लेकिन टीवी पर कभी सती माता का किरदार निभाकर मौनी ने सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद उन्हें देवों के देव महादेव में मोहित रैना के साथ उनका किरदार लोगों में खूब पसंद किया गया था. 

कनिका कपूर का दोबारा हुआ टेस्ट, फिर से निकली कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड फिल्म अमानत से करियर की शुरूआत करने वाली ग्रेसी सिंह छोटे पर्दे पर संतोषी मां के किरदार में नजर आईं थीं. जिसमें लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था.

Video: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल का 'भुला दूंगा' गाना रिलीज, जबरदस्त नजर आई कमेष्ट्री

सीरियल देवो के देव महादेव में सोनारिका को रिप्लेस करने के बाद पूजा बोस पार्वती के किरदार में नजर आईं. किरदार में उनकी मनमोह लेने वाली मुस्कान ने लोगों का दिल जीत लिया. उन्हें पार्वती के रूप में दिल खोलकर प्यार दिया. 

Chaitra Navratri 2020: नवरात्रि में जरूर सुने ये फिल्मी भजन, मन होगा शांत और टेंशन होगी दूर

अनुराग कश्यप ने साधा पीएम मोदी के देशबंदी फैसले पर निशाना, बोले- पहले बता देते

First published: 25 March 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी