Home » मनोरंजन » Nawazuddin Siddiqui’s former girlfriend has sent him a legal notice for tarnishing her image
 

'24 घंटे के अंदर माफी मांगे नवाजुद्दीन आैर 2 करोड़ रुपये का हर्जाना भी दें'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 November 2017, 12:27 IST

बाॅलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ चुके नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. टेलीविजन की मशहूर अदाकारा सुनीता राजवर ने नवाजउद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा है.

नोटिस में सुनीता ने मांग की है कि 24 घंटे के भीतर नवाज उनसे माफी मांगे और उन्हें 2 करोड़ रुपये का हर्जाना भी दें. सुनीता ने किताब लिखने में मदद करने वाली पत्रकार ऋतुपर्णा चटर्जी और पब्लिशर को भी नोटिस भेजा है.

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपन किताब ‘एन आॅर्डिनरी लाइफ’ में सुनीता राजवर से अपनी कथित रिलेशनशिप के बारे में कई विवादित बातें लिखी हैं. बता दें कि नवाज ने सुनीता के साथ निहारिका सिंह के साथ भी अपने रिलेशनशिप की बात कही है. वहीं दोनों ही एक्ट्रेस का कहना है कि नवाजुद्दीन ने इन निजी बातों को बिना उन लोगों की अनुमति लिए बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है.

आपको बता दें कि इन सुनीता राजवर ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि वे दोनों एक दूसरे नेशनल स्कूल आॅफ ड्रामा (एनएसडी) के दिनों से जानते हैं और उन्होंने अपनी किताब में उसके बारे में गलत बातें लिखीं हैं. सुनीता ने ये भी बताया था कि नवाज के साथ रिलेशनशिप की बात सामने आने पर उनके परिवार में परेशानियां शुरू हो गई हैं.

First published: 9 November 2017, 12:27 IST
 
अगली कहानी