Home » मनोरंजन » Nawazuddin siddiqui wife aaliya siddiqui legal notic for divorce
 

नवाजउद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने व्हॉट्स एप पर भेजा नोटिस, लगाया गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2020, 12:12 IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui की शादी में ग्रहण लगता हुआ नजर आ रहा है. हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक और मेंटीनेंस भर्ते के लिए कानूनी नोटिस भेजा है.

आलिया के अधिवक्ता अभय सहाय के मुताबिक, कोरोना वायरस पैनडेमिक में लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध ना होने की वजह से नोटिस 7 मई को व्हॉट्स एप और ईमेल के जरिए भेजा गया है. वकील के मुताबिक अभी नवाज ने कोई भी जवाब नहीं दिया है.


पीटीआई से बातचीत में सहाय ने बताया कि हमारी क्लाइंट मिसेज सिद्दीकी ने व्हाट्स एप के जरिए भी नोटिस भेजा था, जिसमें मेंटीमेंस भत्ते और ताक के लिए भेजा गया है. नोटिस गोपनीयल है, लेकिन इतना जरूर कहा कि एक्टर और उनके परिवार पर लगाये गए आरोप काफी गंभीर हैं.

नवाजउद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने व्हॉट्स एप पर भेजा नोटिस, लगाया गंभीर आरोप

बताते चलें कि आलिया से नवाजउद्दीन सिद्दीकी से 2009 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. इससे पहले नवाज की शीबा से शादी हुई थी, जो कुछ वक्त ही चली. नवाज इस वक्त अपने गृहनजर बुढाना में हैं, जो उत्तर प्रदेश में स्थित है. नावज 12 मई को ही परिवार के साथ वहां पहुंचे . लॉकडाउन में यात्रा करने के लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से जरुरी अनुमतियां ली थी.

आलिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि नवाज के साथ मेरी एक नहीं बल्कि कई चीजों को लेकर परेशानियां थी. सभी वजहें काफी गंभीर हैं. आलिया ने यह तक बताया कि दो महीने पहले उन्होंने अपना नाम भी वापस बदल लिया है, जो वो पहले थीं, अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ अंजली. आलिया कहती हैं कि मेरे और नवाज के बीच साल 2010 से परेशानियां चल रही थीं. शादी के एक साल बाद से ही. मैं तबसे सारी चीजें हैंडल कर रही थी. लेकिन अब इन्हें सहन करना मुश्किल हो गया था.

आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल में काम कर चुका ये एक्टर लॉकडाउन में फल बेचकर चला रहा घर का खर्च

First published: 19 May 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी