Home » मनोरंजन » Nazar 11th September 2019 upcoming Episode Update
 

TellyBlast: शो में भस्मिका युद्ध को तैयार हो गई गुरु मां, जानिए नजर सीरियल का अपकमिंग ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 15:10 IST

स्टार प्सल के शो नजर में अबतक आपने देखा होगा कि पिया अंश को परी के बारे में सबकुछ बता देती है। पिया परिवार को बताती है कि परी में भी आदि जैसी शक्तियां हैं। ये बात सुनकर सभी चौंक दाते हैं।

अंश कहता है कि तुमने हमें पहले इस बारे में क्यों नहीं बताया? पिया का कहना है कि मैंने बहुत कोशिश की, लेकिन आप मुझ पर शक करते रहे, मैंने आपको परी के बारे में बताने की कोशिश की थी।

अंश कहता है कि अगर आप चाहते तो बता सकते थे. अब मैं वही करूंगा जो मुझे करना चाहिए। मुझे अब तुमकर बिलकुल भरोसा नहीं है। अगर तुम मुझसे इतना बड़ा सच छुपा सकती हो, तो अब मुझे तुमपर बिलकुल भरोसा नहीं है। यह कहकर अंश वहां से चला जाता है। पिया इस बात से काफी हर्ट महसूस करती है।
वहीं गुरु मां चुड़ैल शास्त्र पढ़ रही होती है, तभी उसे भस्मिका के बारे में पता चलता है। लेकिन उसपर कुछ गिर जाता है। जिसे इमली नींबू से पोंछती है। गुरू मां किताब को फिर से पढ़ने की कोशिश करती है लेकिन वह धुंधली होती है। वह कहती है अब मुझे जाना होगा।
वहीं, दूसरी ओर शानवी भस्मिका के नाखून को जलते हुए देखती है और और निशांत को देखने के लिए बोलती है। निशांत शानवी से कहता है कि भस्मिका को अपनी चीजें चलाने की शक्ति है। निशांत उसपर एक तरल फेंकता है लेकिन वह विस्फोट हो जाता है और आग लग जाती है।
गुरु मां वहां आती हैं और भस्मिका युद्ध के लिए तैयार होती है और वहां के लोगों से कहती हैं कि हमें इससे लड़ने के लिए तैयार होना होगा। वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंश और पिया पूरे परिवार के साथ नदी के किनारे बप्पा की मूर्ति लाते हैं।

First published: 11 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी