Home » मनोरंजन » ncb conducted a raid at residence of a tv actor in lokhandwala
 

एजाज खान से पूछताछ के बाद एक और टीवी एक्टर के घर पर एनसीबी का छापा, बरामद हुई ड्रग्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2021, 13:59 IST
फाइल फोटो (ajaz khan )

एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े एक मामले में एक्टर एजाज खान को हाल ही में गिरफ्तार किया था. उन्हें 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया था. हाल ही में एनसीबी ने एक और टीवी एक्टर के घर छापेमारी की है. बताया जा रहा है एक्टर के लोखंडवाला घर पर एनसीबी ने छापा मारा है.

एनसीबी ने शुक्रवार को मुंबई के लोखंडवाला में एक टीवी एक्टर के घर पर छापा मारा, जहां पर ड्रग्स जब्त की गई है. उनके साथ एक विदेशी नागरिकता वाली महिला भी रहती थी, लेकिन इस छापे से कुछ मिमट पहले वो घर छोड़कर चली गई.हालांकि ये एक्टर कौन है जिसके घर एनसीबी ने ये छापेमारी की है, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. अब हर किसी निगाह इस पर है कि आखिर ये एक्टर है कौन.


बताते चलें कि ये पहला मौका नहीं है जब एजाज ड्रग्स मामले में यू गिरफ्तार हुए हों. इससे पहले वर्ष 2018 में भी वो ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा अरेस्ट किए जा चुके हैं. इसके बाद साल 2019 में भी उन्हें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और भड़काऊ संदेश साझा करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. तो पिछले तीन सालों में ये तीसरा मौका है जब एजाज खान को पकड़ा गया है.वहीं एक्टर ने अरेस्ट होने से कुछ देर पहले इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह माधुरी दीक्षित की फिल्म अब तेरे दिल में तो के गाने पर लिप सिंक कर रहे थे. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, कसम की कसम हम तेरे हैं हम.

कपिल शर्मा ने पूछा रेखा से ऐसा सवाल, हंस हंस कर लोट पोट हो गए सभी

रणबीर कपूर की बहन ने आलिया के साथ शेयर की तस्वीर, बताया एक्ट्रेस को हुआ कोरोना

First published: 3 April 2021, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी