Home » मनोरंजन » neha dhupia said having five boyfriend is choice of girl troll in social media
 

5 ब्वॉयफ्रेंड बनाने की च्वाइस पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं नेहा धूपिया, लोगों ने कहा- नकली फेमनिस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2020, 14:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ( neha dhupia ) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं.वो अपनी हर बात को सबसे सामने अक्सर ही बड़ी बेबाकी से सबके सामने रखती हैं. लेकिन इस बार उनका यही बेबाक अंदाज उन्हीं पर भारी पड़ गया.सोशल मीडिया पर जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया बल्कि नेहा ही नहीं लोगों ने उनके पति अंगद बेदी पर भी जमकर निशाना साथा.

सोशल मीडिया पर लोगों ने फेक फेमिनिस्ट तो अंगद को इनसिक्योर हसबैंड तक कह दिया.दरअसल इन दिनों नेहा धूपिया रोडीज रिवोल्युशन सीजन की जज हैं. इस शो में ऑडिशन के दौरान एक लड़के ने अपनी धोखेबाज गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने की बात कही.लड़के ने कहा कि उसकी प्रेमिका के मेरे अलावा 5 ब्वॉयफ्रेंड थे. इस कारण उसने थप्पड़ मारा.  

लड़की को थप्पड़ मारने वाली बात पर नेहा धूपिया भड़क गई.नेहा ने गुस्से में कहा कि तुम क्या बकवास कर रहे हो कि वो एक नहीं 5 अन्य लड़कों के साथ गई थी. मेरी बात सुनो ये उसी च्वॉइस है कि वो किसके साथ घूमे और नहीं, शायद समस्या तेरे साथ है. अगर वो चीट कर रही हैं तो शायद वो तेरे साथ खुश नहीं है. कोई भी बात तुझे एक लड़की पर हाथ उठाने का अधिकार नहीं देती है. नेहा धूपिया की इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर लिया गया.

सोशल मीडिया पर अपने LOOK को लेकर जमकर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा- सस्ती किम कारदशियां

First published: 13 March 2020, 14:12 IST
 
अगली कहानी