Home » मनोरंजन » neha kakkar go missing from indian idol 12 show upcoming episodes
 

सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' में अपकमिंग एपिसोड में नहीं नजर आएंगी नेहा कक्कड़, ये है बड़ी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2021, 15:59 IST
फाइल फोटो

टीवी शो इंडियन आइडल 12 में जज की भूमिका निभाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ आने वाले दिनों में शो में नजर नहीं आएगी. बताया जा रहा है कि उन्होंने शो के अपकमिंग एपिसोड्स की शूटिंग नहीं की है. जिसके चलते इस बार जो शो ऑनएयर होगा उसमें नेहा दिखाई नहीं देगी.

बताया जा रहा है कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि नेहा कक्कड़ के शो की डेट्स बाकी के दूसरे प्रोजेक्ट्स के साथ क्लैश कर रही थी. उनके अपने कुछ वर्क कमिटमेंट्स थे, जिनको उन्हें पूरा करना था, जिसके चलते नेहा ने इस बार वीकेंड एपिसोड की शूटिंग नहीं की है.
बताते चलें कि मुंबई में 15 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है.


Happy Birthday: जब ममता कुलकर्णी के टॉपलेस फोटोशूट से मच गया था तहलका, जानिए कुछ अनसुने किस्से

सभी टीवी और फिल्म की शूटिंग दूसरे शहरों में शिफ्ट कर दी गई है. 1 मई तक शूटिंग दूसरे शहरों में होगी, जहां स्पेशल सेट बनाया गया है.वहीं खबर ये भी है कि टीवी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ने 13 अप्रैल को आखिरी एपिसोड शूट किया है. इसके बाद कहा जा रहा है कि टीवी पर प्रसारित हो चुके एपिसोड्स देखने को मिलेंगे.

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की था. जिसमें वो शो के मेकर्स से गुस्सा करती हुईं नजर आ रही थीं. इस वीडियो में नेहा अपनी किंग साइज कुर्सी पर बैठकर बाला गाना गा रही होती हैं. इतने में अनाउंसमेंट होती है शॉट के लिए सब तैयार हो जाओ. इस अनाउंसमेंट से नेहा गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं- क्या यार, ....मस्ती नहीं करने देते.

जून में ये तीन टीवी सीरियल हो रहे बंद, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

First published: 20 April 2021, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी