Home » मनोरंजन » Netflix web series Sacred Games teaser: Nawazuddin Siddiqui plays a don role
 

'स्केयर्ड गेम्स' का टीजर रिलीज, नवाज बोले- कभी कभी लगता है मैं ही भगवान हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 13:13 IST

नेटफिलिक्स इंडिया पर जल्द एक वेब सिरीज दस्तक देने वाली है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और एक्ट्रेस राधिका आप्टे नजर आने वाली हैं. फिलहाल मेकर्स ने इस वेब सिरीज का टीजर रिलीज कर दिया है. आपको बता दें नेटफिलिक्स इंडिया के इस वेब सिरीज का नाम है 'स्केयर्ड गेम्स'.

'स्केयर्ड गेम्स' के टीजर की शुरुआत नवाजुद्दीन के डायलॉग से होती है. नवाज कहते हैं, "कभी कभी लगता है अपुन ही भगवान है." इसके बाद सरदार वाले लुक में सैफ अली खान और फिर डांस बार में राधिका आप्टे नजर आ रही हैं. मेकर्स ने करीब एक मिनट का ये टीजर शेयर किया है जिसके बाद एक्साइटमेंट बढ़ रही है. 

आपको बता दें वेब सिरीज 'स्केयर्ड गेम्स' एक क्राइम ड्रामा है जिसमें नवाज, सैफ और राधिका जान फूंक रहे हैं. 'स्केयर्ड गेम्स' में सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर सरताज सिंह की भूमिका में हैं जबकि नवाज गणेश गायतोंडे हैं जो एक क्रिमिनल हैं. वहीं, राधिका बॉलीवुड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ेंः Omerta Review: अनपढ़, जाहिल के बस का नहीं है आंतकी संगठन चलाना

बता दें कि छोटे परदे और बड़े परदे के बीच इन दिनों वेब सिरीज की एंट्री ने खलबली मचाई हुई है. क्या छोटे और क्या बड़े हर एक सुपरस्टार वेब सिरीज करना चाहता है. इसके जरिए वह फिल्मों में एंट्री लेने की प्लानिंग भी कर रहे हैं. ऐसे में ये भी मुमकिन है कि सलमान खान भी किसी न किसी वेब सिरीज में नजर आ सकते हैं.

'स्केयर्ड गेम्स' का टीजर

First published: 4 May 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी