Home » मनोरंजन » new movies and web series you can watch online
 

अगर आप भी लॉकडाउन 3.0 में बुरी तरह हो रहे हैं बोर, तो देख डालिए रिलीज हुईं ये नई मूवीज और वेब सीरीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2020, 12:12 IST

कोरोना वायरस corona virus से जंग में देश भर में लागू लॉकडाउन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में हर कोई बोर रहा है. लेकिन अगर आप अपना एंटरटेनमेंट मूवीज या वेबसीरीज देखकर करना चाहते हैं और ऐसे में अगर आप कन्फूज हैं कि आप कौन सी फिल्में देखें तो परेशान होने की जरूरत नहीं हैं. आज हम आपको बताएंगे उन कुछ बेव सीरीज और फिल्मों के बारे में जिनके रिव्यू धुंआधार हैं. ये फिल्में और वेब सीरीज web series आपको आसानी से अमेजन प्राइम पर मिल जाएगी.

फिल्म 'थप्पड़' -


बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ अब आप आसानी से ऑनलाइन देख सकते हैं. इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है. ये एक बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं.

फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' -

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और जैकलीन फर्नाडिस की एक फिल्म मिसेज सीरियल किलर जल्द ही रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये एक थ्रिलर फिल्म है.

वेब सीरीज 'बारिश-सीजन 2' -

एकता कपूर के प्रोडक्शन ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज बारिश सीजन 2 रिलीज हो चुकी है. एक्टर शरमन जोशी की वेब सीरीज बारिश को लोगों ने बहुत पसंद किया है. अगर आपको रोमांटिक सीरीज पसंद हैं तो आप इसे देखकर एन्जॉय कर सकते हैं. 

जब बीच इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने इरफान खान को लगाया था गले, वीडियो वायरल

वेब सीरीज 'पाताल लोक' -

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक Paatal Lok का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. उनकी ये वेब सीरीज 15 मई को अमेजॉन प्राइम पर प्रीमियर होगी. पाताल लोक में नीरज काबी, गुल पनाग, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी मुख्य किरदार में हैं.

ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसका ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है. रिलीज हुए ट्रेलर में खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिल रहा है. इसमें अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग-अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसमें रईस लोग स्वर्ग लोग के ताल्लुक रखते हैं. मिडिल क्लास धरती लोग और जितने भी क्रिमिनल्स हैं उन्हें पाताल लोग से जोड़कर दिखाने की कोशिस की गई है. ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है. आप 15 मई को रिलीज होने के बाद इस वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं.

दीपिका पादुकोण को आई इरफान खान की याद, बोली- 'प्लीज वापस आ जाओ'

First published: 9 May 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी