Home » मनोरंजन » Nia Sharma ranks third among sexiest Asian woman beats Katrina Kaif, Alia Bhatt
 

कैटरीना, सोनम को पीछे छोड़ ये टीवी एक्ट्रेस बनी एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी वुमन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2016, 15:50 IST

निया शर्मा का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अगर आप टीवी सीरियल देखने के शौकीन हैं तो बेशक आप निया के नाम से वाकिफ होंगे. फिलहाल अभी निया अपने टीवी सोप के चलते नहीं सेक्सी वुमन का खिताब पाने की वजह से सुर्खियों में है. 

निया जी टीवी के शो जमाई राजा में रोशनी के किरदार में नजर आती हैं. निया इस बात के लिए चर्चा में हैं कि उन्होंने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़कर एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला होने का खिताब हासिल किया है. उनसे आगे केवल दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा हैं. निया टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशिया वीमेन लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं. साथ ही वह सबसे सेक्सी टीवी स्टार भी बनीं. 

instagram

यह पोल ब्रिटेन के इस्टर्न आई अखबार ने किया था. पोल में दीपिका पादुकोण टॉप पर रहीं. पिछली बार इस पोल में जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा फिसलकर दूसरे नंबर पर आ गई हैं. वैसे दीपिका और प्रियंका की पोजीशन पर तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा, लेकिन निया का नाम इस लिस्ट में आना वाकर्इ हैरान कर देने वाला है. इस लिस्ट में उनके बाद एक और टीवी एक्टर दृष्टि धामी हैं. सान्या ईरानी छठे नंबर हैं, जबकि आलिया भट्ट पांचवें नंबर पर हैं.

First published: 13 December 2016, 15:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी