Home » मनोरंजन » nitish bharadwaj vishnu puran reena kapoor sita role
 

राधा कृष्ण में यशोदा और विष्णु पुराण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रीना कपूर के बारे में Unknown Facts

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2020, 11:10 IST

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में दिन पर दिन अपना पैर पसारता जा रहा है. ऐसे में देश में भी लॉकडाउन की स्थिति है. फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद है. न किसी फिल्म की शूटिंग हो रही हैं, ना ही कोई फिल्म रिलीज हो रही है. ऐसे में टीवी की दुनिया में इन दिनों पुराने शोज की भरमार लगी हुई है. लॉकडाउन के कारण शोज की शूटिंग नहीं हो पा रही है.

इसी के चलते टीवी पर पुराने हिट सीरियल की वापसी हो रही है. रामायण और महाभारत के बाद नीतीश भारद्वाज का विष्णु पुराण शुरू हो गया है. इस शो के सभी स्टार्स इन दिनों चर्चा का विषय बने रहते हैं. चलिए आज बताते हैं इस सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रीना कपूर के बारे में कुछ अनछुए पहलू.


टीवी एक्ट्रेस रीना कपूर को सीरियल रहने वाली महलों की से काफी फेम मिला. शो को काफी पसंद किया गया था. सीरियल में उनकी अभिनय की खूब चर्चा हुई. इसके अलावा रीना गंगा मैया, देखो मगर प्यार से, किसे अपना कहें जैसे हिट सीरियल में नजर आईं थीं.

 दिहाड़ी मजदूरों की मदद को आगे आईं सोनाक्षी, नीलाम की अपनी पेंटिंग्स

रीना ने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत चमकाई. वो कुमार भाटिया की फिल्म ढूढ़ते रह जाओगे में भी नजर आई थी. इस फिल्म में वो पिसेप्शनिस्ट बनी थी. इसके अलावा कॉमेडी फिल्म डुप्लीकेट शो में भी रीना का छोटा सा रोल था.

इसके बाद रीना ने टीवी शो और प्यार हो गया में नजर आईं. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया. वो राधा कृष्णा में भी नजर आईं. शो में वो यशोदा मैया के किरदार में नजर आईं. उन्होंने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने में सफल रहीं.

सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने शेयर किया बेटे का वीडियो, स्मृति ईरानी ने कहा- 'मेरी जान'

First published: 16 May 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी