Home » मनोरंजन » no eviction in bigg boss 19th week finale week salman khan
 

Bigg Boss 13: शो के इतिहास में पहली बार 7 कंटेस्टेंट होगी फिनाले वीक में एंट्री, नो एविक्शन का आएगा ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2020, 14:12 IST

बिग बॉस सीजन 13 में कई चीजें ऐसी हुईं जो शायद ही बिग बॉस के इतिहास में इससे पहले कभी हुईं हो. बिग बॉस के मेकर्स ने अपने फॉर्मेट में बड़े-बड़े बदलाव किए हैं. जिसमें हाल ही में पता चला है कि फिनाले वीर में 7 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है. इस खबर ने फैंस को चौंकाया दिया है.

खबरों के मुताबिक 19वें हफ्ते में भी कोई एलिमिनेशन नहीं होगा.इसमें माहिरा शर्मा, आरती सिंह और शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं.लेकिन वीकेंड का वार में कोई भी एविक्ट नहीं हुआ है. लेकिन इसी बीच ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान हमेशा की तरह एक बार फिर से एक प्रेंक करेंगे. इसमें वो मस्ती मजाक करते हुए पहले आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के साथ फेक एविक्शन करेंगे. इसके बाद वो फेक एविक्शन का ऐलान करेंगे.

हालांकि इससे ये तो साफ है कि माहिरा, आरती और शहनाज में से कोई दो कंटेस्टेंट्स फिनाले से पहले एविक्ट होंगे. वहीं टॉप 4 में रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज शामिल है. हालांकि बिग बॉस के दर्शकों के लिए अब ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर टॉप 5 में कौन सा सदस्य एंट्री लेने वाला है. सलमान के शो का फिनाले 15 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा.

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के विनर का हुआ खुलासा, सलमान खान के बॉडीगार्ड ने खोला राज!

First published: 10 February 2020, 14:12 IST
 
अगली कहानी