Home » मनोरंजन » On 51st birthday Aamir wished to gift her mother ancestral property in Varanasi
 

51वें जन्मदिन पर अपनी मां को एक खास तोहफा देना चाहते हैं आमिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2016, 16:38 IST

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने सोमवार को अपना 51वां जन्मदिन मनाया. इस दिन उन्होंने अपनी सबसे बड़ी इच्छा जाहिर की. जिससे पता चला कि वो अपने जन्मदिन पर कोई उपहार पाना नहीं बल्कि देना चाहते हैं.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ने अपने 51वें जन्मदिन पर एक सवांददाता सम्मेलन कर पत्रकारों के साथ केक काटा. इस दौरान एक पत्रकार ने आमिर से उनकी सबसे बड़ी इच्छा पूछी. जिसके जवाब में आमिर ने कहा, "आज मेरी सबसे बड़ी मुराद वाराणसी स्थित अपने पुश्तैनी घर को अपनी मां के लिए खरीदना है. मेरी मां ने अपना बचपन वाराणसी में बिताया है. तब से यह मेरे दिमाग में है कि अगर मैं वहां के लोगों से विनती करूं और वो घर खरीद पाऊं."

वहीं आमिर ने वाराणसी के बारे में बताते हुए कहा कि वे अस्सी घाट गए हैं. वाराणसी बहुत सुंदर और ऐतिहासिक स्थान है. अगर वे अपनी मां के लिए वहां घर खरीद पाते हैं तो उनके लिए काफी खुशी की बात होगी. उन्हें उम्मीद भी है कि यह इच्छा पूरी हो जाएगी.

पढ़ेंः दिल्लीवालों कहीं आपके अगल-बगल तो नहीं खड़े अमिताभ बच्चन

आमिर ने यह भी कहा कि परिवार और समाज से प्यार करना, लोगों के प्रति संवेदनशील रहना और दूसरों की मदद करना ही देशभक्ति है. तमाम फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता ने कहा कि वे अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हैं. पिछले 27 सालों से जो प्यार उन्हें अपने प्रशंसकों से मिल रहा है उसके लिए वे सभी के शुक्रगुजार हैं.

इस दौरान आमिर ने कहा कि बीते तीन सप्ताह से वे अमेरिका में थे. इस दौरान उन्होंने वहां खाया, नींद ली और खूब वर्क आउट किया. वे इस दौरान हर रोज करीब छह घंटे की कसरत करते थे.

गौरतलब है कि आमिर आजकल अपनी आगामी फिल्म दंगल की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे एक रेसलर की भूमिका निभाते दिखेंगे. जिसके लिए वे खूब पसीना भी बहा रहे हैं.

पढ़ेंः दशहरा में आ सकता है बाहुबली 2 का टीजर

First published: 14 March 2016, 16:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी