Home » मनोरंजन » On Kareena Kapoor’s 36th birthday know all about controversy
 

जानिए क्यों करीना कपूर ने बिपाशा को सरेआम मारा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2017, 11:31 IST

करीना कपूर बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार हैं. जिनके साथ कांट्रोवर्सी हमेशा जुड़ी रहती है. 21 सितंबर, 1980 को बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान में जन्मी करीना कपूर गुरुवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रही है.

इस मौके पर डालते हैं नजर करीना से जुड़े उन विवादों पर जिसने उन्हें फिल्मों से ज्यादा निजी मसलों की वजह से सुर्खियों में रखा.

1. करीना कपूर अपना फिल्मी करियर शुरू करने से पहले ही उस समय विवादों में आ गई जब उन्होंने राकेश रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार है' साइन करने के बावजूद फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया.जे पी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' साइन कर ली. बाद में इस फिल्म में अमीषा पटेल को ले लिया गया. करीना के इस इंकार के बाद राकेश रोशन काफी अपसेट हो गए थे. 'रिफ्यूजी' फ्लॉप रही और 'कहो ना प्यार है' की धमाकेदार कामयाबी के साथ ही ऋतिक रोशन स्टार बन गए.

2. साल 2001 में करीना कपूर उस समय विवादों में आ गई, जब उन्होंने अपने को-स्टार बिपाशा बासु को फिल्म 'अजनबी' के दौरान ऑन सेट थप्पड़ मार दिया. बिपाशा की गलती केवल यही थी कि उन्होंने मनीष मल्होत्रा से अपने लिए वैसे ही कपडे़ डिजाइन करवाए थे जो करीना को पसंद थे. जब बिपाशा इस ड्रेस में करीना के सामने आई तो करीना नाराज हो गई और उन्होंने बिपाशा को काली बिल्ली कहकर उन्हें भड़का दिया. बात बढ़ गई और करीना ने उन्हें थप्पड़ मार दिया.

3. साल 2014 में करीना कपूर एक बार फिर बिपाशा के कारण ही सुर्खियों में आई. अवार्ड समारोह के दौरान के करीना कपूर ने सैफ अली खान के सामने ही बिपाशा को चूमना शुरू कर दिया. उनका ये लिपलॉक इतना चर्चित हुआ कि पूरा अवार्ड समारोह इस लिपलॉक के सामने फीका साबित हुआ.

4. साल 2006 में करीना कपूर एक बार तब सुर्खियों में आई जब एक टैबलॉयड पेपर ने करीना और शाहिद कपूर के लिपलॉक पिक्चर को अपने फ्रंट पेज पर छाप दिया. उन दिनों करीना शाहिद कपूर को डेटिंग कर रही थी. इस पिक्चर के सामने आते ही करीना भड़क उठी और उस पेपर को कोर्ट में घसीट लिया. इसी साल करीना का एक एमएमएस इंटरनेट पर लीक हुआ, जिसमें शाहिद कपूर के साथ उनके अंतरंग सीन काफी सुर्खियों में रहे.

5. करीना कपूर अपने मुंहफट और एरोगेंट स्वभाव के लिए भी काफी बदनाम रही हैं. उनके काफी सारे को-स्टार्स करीना के इस मिजाज का शिकार हो चुके हैं. बिपाशा के साथ रिलेशन के कारण जॉन अब्राहम भी करीना की हिटलिस्ट में शामिल थे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जॉन की एक्टिंग की नकल उतारते हुए उनका जमकर मजाक उड़ाया जिससे नाराज जॉन ने कभी करीना के साथ काम ही नहीं किया.

6. शाहिद कपूर के साथ रिलेशन खत्म होने के बाद जैसे ही सैफ और करीना का रिलेशन सामने आया पूरी इंडस्ट्री में भूचाल आ गया. साल 2012 में करीना ने सैफ अली खान से शादी कर सबकी बोलती बंद कर दी.

First published: 21 September 2017, 11:31 IST
 
अगली कहानी