Home » मनोरंजन » On PM Narendra Modi Biopic Supreme Court asks Aman Panwar to place record on its objections
 

विवेक ओबरॉय स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर SC ने याचिकाकर्ता से पूछा- क्या आपत्ति है आपको

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2019, 15:11 IST
PM Narendra Modi Biopic

एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अपनी सुनवाई करते हुए कहा है कि बायोपिक की रिलीज डेट पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका पर आदेश नहीं दे सकता क्योंकि सेंसर बोर्ड ने अभी फिल्म को प्रमाणित नहीं किया है. सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता अमन पनवार की मांग को ठुकराते हुए पूछा है कि फिल्म में ऐसा क्या दिखाया गया है जो आपत्तिजनक है. इस बात की जानकारी मंगलवार को याचिकाकर्ता अमन सुप्रीम कोर्ट को देंगे और उसके बाद ही फिल्म पर रोक लगाने का आदेश पारित किया जा सकता है.  

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' आने वाली 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इसी दिन लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान होंगे. ये फिल्म सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रिलीज होगी ऐसी खबरें आ रही है. फिल्म प्रोड्यूर्स इसे भारत के अलावा करीब 38 देशों में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. इसमें यूएस, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देश शामिल हैं. 

अमिताभ बच्चन 'बदला' के बाद फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' में आएंगे नजर, देखें पहली झलक

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर विरोधी पार्टियां लोकसभा चुनावों के बीच रिलीज ना करने की लगातार मांग कर रहे हैं और इसी के चलते फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबरॉय और डायरेक्टर संदीप सिंह चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंचे थे. इसके अलावा विरोधी पार्टियों ने इस फिल्म को आचार संहिता का उल्लंघन भी बताया था. कल की सुनवाई के बाद ही रिलीज डेट को तय किया जाएगा. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि 12 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी.

First published: 8 April 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी