Home » मनोरंजन » One killed during Shah Rukh Khan promoting his upcoming film 'Raees' in Vadodara
 

'रईस' की एक झलक पाने के चक्कर में 'गरीब' की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:36 IST

'रईस' फिल्म के प्रचार में इन दिनों शाहरुख खान जी जान से जुटे हुए हैं. इस कड़ी में ट्रेन की सवारी कर वडोदरा से नई दिल्ली आ रहे शाहरुख खान को देखने के लिए सोमवार देर रात वडोदरा रेलवे स्टेशन पर हंगामा हो गया. इस दौरान मची भगदड़ में एक की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए शाहरुख ट्रेन से नई दिल्ली जा रहे थे. 

रेलवे पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 10:30 बजे वडोदरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर ट्रेन 10 मिनट के लिए रुकी थी. शाहरुख के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में स्टेशन पर जुटे थे.

भीड़ में कई लोगों ने शाहरुख से मुलाकात करने और उन्हें एक नजर देखने के लिए हंगामा सा शुरू कर दिया और ट्रेन का शीशा तोड़ने लगे. 

बेकाबू भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा, जिससे वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो पुलिसकर्मी सहित 4 बेहोश हो गए.

मरने वाले व्यक्ति का नाम फहीद खान बताया जा रहा है और वो एक सामाजिक कार्यकर्ता था. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शाहरुख ने घटना पर दुख जताते हुए क्रिकेटर इरफान खान और युसुफ खान को फहीद के परिवार ही हर संभव मदद करने के लिए कहा है.

गौरतलब है कि रईस फिल्म में शाहरुख खान गुजरात के शराब कारोबारी अब्दुल वहाब लतीफ की भूमिका में नजर आएंगे. शाहरुख ने इस बार प्रमोशन का नया तरीका निकाला है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस इंस्पेक्टर की दमदार भूमिका में नजर आएंगे.

First published: 24 January 2017, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी