Home » मनोरंजन » Online trp report kasuatii zindagii kay The Kapil Sharma Showeh Rishtey Hain Pyaar Ke
 

Online TRP Report: नंबर वन में पहुंचा एकता कपूर का ये सीरियल, द कपिल शर्मा शो हुआ टॉप 5 में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 11:10 IST

छोटे पर्दे की इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है. जिसमें कई खास बदलाव देखने को मिले हैं. चलिए आपको बताते हैं इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट और जानते हैं किस शो ने मारी टॉप 5 में एंट्री और कौन हुआ टॉप 10से बाहर…

इस हफ्ते की लिस्ट में पहले नम्बर में एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 ने बाजी मारी है. दूसरे नम्बर में ये रिश्ता क्या कहलाता है इसमें शामिल है. इस सीरियल ने अभी अपने 3000 हजार एपिसोड को पूरा किया है. बात अगर तीसरे पोजीशन की करें तो स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के बना हुआ है.

वहीं पिछली बार टॉप 5 से बाहर हुआ द कपिल शर्मा शो इस बार टॉप 4 में शामिल है. इस शो में इस बार आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने जबरदस्त टीआरपी दिलाई है. पाचवें पोजिशन पर सुरभि चांदना और निमित खन्ना का सीरियल संजीवनी 2 बना हुआ है.

सोनी टीवी का क्विज गेम रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति छठे नंबर पर मौजूद है. वहीं सातवें नंबर पर सीरियल बेपनाह प्यार ने बाजी मारी है.आठवीं पोजीशन पर स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला बना हुआ है. वहीं बात अगर नौवीं पोजीशन की बात करें तो आपका फेवरेट शो ये है मोहब्बतें शामिल है. इसी के साथ दसवें पोजीशन पर है श्रद्धा आर्या और धीरज कपूर का शो कुंडली भाग्य शामिल है.

यहां देखिए टीआरपी लिस्ट…

1-कसौटी जिंदगी की 2
2-ये रिश्ता क्या कहलाता है
3-ये रिश्ते हैं प्यार के
4-द कपिल शर्मा शो
5-संजीवनी 2
6-कौन बनेगा करोड़पति
7-बेपनाह प्यार
8-कुल्फी कुमार बाजेवाला
9-ये हैं मोहब्बतें
10-कुंडली भाग्य

उर्मिला मातोड़कर से पहले बॉलीवुड के इन सितोरों ने राजनीति से तोड़ा था नाता

First published: 11 September 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी